कानपुर में बोले योगी: संकट का साथी है BJP, ‘धन्यवाद मोदी जी अभियान’ को घर-घर पहुंचाना है

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 23 Nov, 2021 03:37 PM

bjp is the partner of crisis thank you modi ji campaign has to be

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कानपुर में बुथ सम्मेलन और पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे, जहां जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कोरोना काल के दौरान सबको राशन, सबको वैक्सीन देने के...

कानपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कानपुर में बुथ सम्मेलन और पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे, जहां जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कोरोना काल के दौरान सबको राशन, सबको वैक्सीन देने के लिए ‘धन्यवाद मोदी जी अभियान’ को घर-घर पहुंचाने का काम करना है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दीपावली से होली तक उत्तर प्रदेश सरकार 15 करोड़ लोगों को फ्री राशन देने का काम करेगी, जिसमें एक किलो दाल, तेल, नमक, चीनी भी दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि अगर संकट का साथी भाजपा है तो वोट पाने का अधिकार भी भाजपा को है।

वहीं, विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि आज मैं यहां चेतावनी देता हूँ जो सिटीजन शिप एक्ट के खिलाफ भावनाओ को उकसाकर खिलवाड़ करने का काम कर रहा हैं, उन अब्बाजान चचाजान के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटना जानती है। वहीं, सीएम ने समाजवादी पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी को एक दूसरे का साथी भी बताया।

वहीं, बुथ अध्यक्ष सम्मेलन के दौरान सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ मंत्र को याद दिलाया। फिर उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, इस अवसर पर आप सबकी ओर से अध्यक्ष जी का स्वागत भिनन्दन करतें हैं। योगी ने कहा कानपुर, बुंदेलखंड का क्षेत्र बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में झांसी की रानी ने अंग्रेज़ी सल्तनत की चूलें हिलाई तो बिठूर भी किसी से पीछे नही रहा

यह क्षेत्र अकूत प्राकृतिक सम्पदाओं से परिपूर्ण होकर एक विशेष क्षेत्र हो सकता था, लेकिन आज़ादी के बाद कि सरकारों ने इसे लूटकर खोख्ला कर दिया, हालांकि, आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ये क्षेत्र विकास की ओर अग्रसर है।
 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!