मंत्री दानिश अंसारी से अभद्रता मोहसिन रजा को पड़ेगा महंगा, भाजपा कर सकती है कार्रवाई

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Jan, 2023 08:02 PM

गणतंत्र दिवस के मौके पर हज कमेटी के अध्यक्ष मोहसिन रजा द्वारा राज्य मंत्री दानिश अंसारी से अभद्र व्यवहार करने को भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है। पार्टी...

लखनऊ:  गणतंत्र दिवस के मौके पर हज कमेटी के अध्यक्ष मोहसिन रजा द्वारा राज्य मंत्री दानिश अंसारी से अभद्र व्यवहार करने को भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है। पार्टी में मोहसिन पर कार्रवाई करने पर विचार किया जा रहा है।

दरअसल, गुरुवार को 26 जनवरी को विधानभवन के सामने आयोजित गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब मंच पर बैठने जा रहे थे तो उनके पीछे, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और उसके बाद मोहसिन रजा तेजी से आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे थे। दूसरी सीढ़ी से राज्य मंत्री दानिश अंसारी भी ब्रजेश पाठक के बगल में आकर सोफे पर बैठने ही जा रहे थे कि मोहसिन रजा ने उनको धकिया दिया। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हुई।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में साफ दिख रही है अभद्रता
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि डिप्टी सीएम पाठक के बगल की कुर्सी पर दानिश आजाद बैठने जा रहे थे। तभी अचानक मोहसिन रजा जल्दबाजी में आते हैं। वह दानिश का हाथ पकड़कर उनको बगल वाली कुर्सी में बैठने के लिए कहते हैं। मोहसिन 3-4 बार इशारा करते हैं। पहले तो दानिश कुछ देर तक उनकी तरफ देखते हैं। फिर वह बगल वाली कुर्सी में शिफ्ट हो जाते हैं। जबकि मोहसिन खुद डिप्टी सीएम पाठक के बगल वाली कुर्सी में बैठ जाते हैं। इस दौरान मंच पर सीएम योगी भी बैठे हुए नजर आए।

PunjabKesari

मोहसिन रजा ने दी ये सफाई
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मोहसिन रजा ने सफाई देते हुए कहा कि कोई विशेष बात नहीं है। डिप्टी सीएम से बात कर रहा था, इसलिए वहीं बैठ गया। इसके अलावा वहां पर कोई ऐसा प्रोटोकॉल नहीं था। जल्दबाजी में यह हुआ। दानिश आजाद भी इस बात से सहमत थे, तो वह बगल वाली सीट पर बैठ गए।" वहीं जब मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि कुछ कहने जैसी बात ही नही हैं। अब इस पर क्या बोला जाए? यह ऐसी कौन-सी बड़ी बात हैं, जिस पर चर्चा हो।" वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!