बहराइच में दर्दनाक हादसा: नदी में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्‍चों की मौत

Edited By Mamta Yadav,Updated: 11 May, 2023 02:43 AM

bahraich two children died due to drowning while bathing in the river

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले के बौंडी क्षेत्र में घाघरा नदी (Ghaghra River) में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्‍चों (Children) की मौत हो गयी। पुलिस (Police) ने इसकी जानकारी दी।

बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले के बौंडी क्षेत्र में घाघरा नदी (Ghaghra River) में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्‍चों (Children) की मौत हो गयी। पुलिस (Police) ने इसकी जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बौंडी थाना क्षेत्र के भंवरी गांव के रहने वाला लव (सात) अपने चचेरे भाई श्‍याम (आठ) के साथ मंगलवार शाम घाघरा नदी में स्नान करने गया था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गये और देर रात तक दोनों बच्चे घर नहीं पहुंचे, तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। उन्‍होंने बताया कि परिजन ने घाघरा नदी के तट पर बच्चों की चप्पलें और कपड़े देखे तो उन्हें बच्चों के नदी में डूबने की आशंका हुई।
PunjabKesari
पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की लेकिन अंधेरा होने के कारण रात में सफलता नहीं मिली, बुधवार सुबह नदी से बच्चों के शव बरामद हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!