बहराइच में बड़ी वारदात: घर में बैठे सेवानिवृत्त DGC पर दिनदहाड़े बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Jun, 2024 01:05 AM

bahraich criminals fired at retired dgc sitting at home in broad daylight

उत्तर प्रदेश के बहराइच में घर के बरामदे में शनिवार को बैठे अधिवक्ता पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी होने पर एसपी, एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने निरीक्षण किया है।

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में घर के बरामदे में शनिवार को बैठे अधिवक्ता पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी होने पर एसपी, एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने निरीक्षण किया है।
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार शहर की माधवपुरी कालोनी में आज अपरान्ह उस वक्त हड़कंप मचा गया, जब बेखौफ बदमाशों ने घर के बरामदे में बैठे सेवानिवृत शासकीय अधिवक्ता को जान से मारने की नीयत से उन पर तमंचे से फायरिंग कर दी। हालांकि वह बाल बाल बच गए। मकान परिसर में ही कपड़ा प्रेस कर रहे सिराज ने फायरिंग की आवाज सुनकर सेवानिवृत्त डीजीसी को घर के अंदर किया। इसके बाद बाइक सवार फरार हो गया।  उनका बेटा संजय सिंह सदर तहसील में मॉल बाबू के पद पर तैनात है। घटना की जानकारी होने पर एसपी वृंदा शुक्ला, एएसपी रामनंद कुशवाहा, सीओ राजीव सिसोदिया, कोतवाल देहात बीके मिश्रा और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। एसपी ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। कोतवाली देहात पुलिस को जल्द घटना के खुलासा करने का निर्देश दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिराज ने सूझबूझ से बची वकील जान
कोतवाली देहात के मोहल्ला सूफीपुरा निवासी शिव नारायण सिंह बुजुर्ग हैं। उन्हें सुनाई नहीं देता है। जिसके चलते फायरिंग के बाद भी वहीं बैठे रहे। हालांकि धूप से बचने के लिए सेवानिवृत्त डीजीसी के परिसर में कपड़े प्रेस करने वाले सिराज ने फायरिंग की आवाज पर वृद्ध को तुरंत मकान के अंदर किया। कुछ ही देर में बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!