Prayagraj News: अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली की जिला कोर्ट में नहीं हो सकी पेशी, वकीलों की हड़ताल के चलते टली सुनवाई

Edited By Mamta Yadav,Updated: 05 Apr, 2024 02:54 AM

atiq ahmed s second son ali could not be produced in the district court

दुनिया को अलविदा कह चुके माफिया अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली अहमद की गुरुवार को जिला कोर्ट में पेशी नहीं हो सकी। वकीलों की हड़ताल के चलते सुनवाई टल गई। अब कोर्ट 18 अप्रैल को अगली तारीख मुकर्रर की है। 21 मार्च को पिछली तारीख पर पर्याप्त पुलिस फोर्स...

Prayagraj News: दुनिया को अलविदा कह चुके माफिया अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली अहमद की गुरुवार को जिला कोर्ट में पेशी नहीं हो सकी। वकीलों की हड़ताल के चलते सुनवाई टल गई। अब कोर्ट 18 अप्रैल को अगली तारीख मुकर्रर की है। 21 मार्च को पिछली तारीख पर पर्याप्त पुलिस फोर्स उपलब्ध ना होने के चलते सुनवाई टल गई थी।
PunjabKesari
बता दें कि अली की एसीजेएम कोर्ट में लंबित तीन मुकदमों में पेशी होनी थी। आर्म्स एक्ट, जानलेवा हमला और धोखाधड़ी के तीन मुकदमों पेशी कराई जानी है। इन मुकदमों में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। पिछली तारीख पर पर्याप्त पुलिस फोर्स उपलब्ध ना होने के चलते सुनवाई टल गई थी। अगली सुनवाई में अली अहमद की ओर से अदालत में डिस्चार्ज अप्लीकेशन दाखिल की जा सकती है। पुलिस ने उमेश पाल शूटआउट केस में भी माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों उमर और अली को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने लखनऊ जेल में बंद बड़े बेटे उमर और प्रयागराज की नैनी जेल में बंद दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद को बी वारंट तामील कराया है। 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो सरकारी गनर का शूटआउट हुआ था। पुलिस ने उमर और अली की भूमिका को शूटआउट में अहम माना था।

गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस ने दोनों बेटों की साजिश से जुड़े पुख्ता सबूत होने की जानकारी दी थी। माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे शूटआउट की साजिश में शामिल थे। लखनऊ जेल में बंद बड़े बेटे उमर को वारंट तामील कराया गया है। अतीक अहमद का दूसरा बेटा अली प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है। पुलिस ने अली अहमद को भी वारंट तामील कराया है। 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो सरकारी गनर का शूटआउट हुआ था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!