प्रयागराज हिंसा: गिरफ्तार जावेद अहमद की बेटी का हिंसा भड़काने में हो सकता है हाथ, व्हाट्सएप चैट खंगाल रही पुलिस

Edited By Ramkesh, Updated: 11 Jun, 2022 03:03 PM

arrested javed ahmed aka pump s daughter may have been inciting violence

जिले में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा मामले में प्रयागराज पुलिस ने जावेद अहमद उर्फ पंप को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से मामले की पूछताछ जारी है।  सूत्रों की मानें तो प्रयागराज में हिंसा भड़काने में  AIMIM के कुछ नेताओं का भी हाथ हो सकता है इसकी...

प्रयागराज: जिले में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा मामले में प्रयागराज पुलिस ने जावेद अहमद उर्फ पंप को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से मामले की पूछताछ जारी है।  सूत्रों की मानें तो प्रयागराज में हिंसा भड़काने में  AIMIM के कुछ नेताओं का भी हाथ हो सकता है इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस को शक है कि जावेद पंप की बेटी ने भी व्हाट्सएप्प, के  जरिए दंगा भड़काने का काम किया है। पुलिस उसके व्हाट्सएप्प, फ़ोन और चैट भी  खंगाला रही है। बताया जा रहा है कि जावेद पंप की बेटी दिल्ली की जेएनयू यूनिवर्सिटी में पढ़ती है। पुलिस का कहना है कि जावेद पंप की बेटी भी इस तरह के सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम करती है। फिलहाल प्रयागराज पुलिस इस मामले में दिल्ली पुलिस से जानकारी ले रही है।

वहीं इस मामले में एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि हिंसा के आरोपियों में जावेद पंप के साथ सैफ, कैफ और फैजान पठान सबसे बड़े घटना के मास्टर माइंड हैं। AIMIM के जिला अध्यक्ष से भी इस मामले में पूछताछ होगी। अब तक 29 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। 68 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और 5000 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!