PCS अफसर ने मंगाया कढ़ाई पनीर, ग्रेवी में अचानक निकल आई चिकन की हड्डी...पूर्व सांसद का होटल सील

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Jun, 2024 02:49 PM

amroha pcs officer ordered kadhai paneer suddenly chicken bone came

किसी शाकाहारी व्यक्ति को गलती से मांस खिला देना उसकी भावनाएं आहत करने जैसा है। कस्टमर को वेज की जगह नॉन वेज खाना डिलिवर करने की कई ख...

अमरोहा: किसी शाकाहारी व्यक्ति को गलती से मांस खिला देना उसकी भावनाएं आहत करने जैसा है। कस्टमर को वेज की जगह नॉन वेज खाना डिलिवर करने की कई खबरें सामने आईं है और उनपर सख्त कार्रवाई भी की गई है। बावजूद इसके नामचीन होटल भी इससे सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला अमरोहा का है। जहां अमरोहा में उत्तराखंड के एक अधिकारी होटल में खाना खाने के लिए रुके थे। दाल मखनी और कढ़ाई पनीर ऑर्डर किया, लेकिन चंद निवाले खाकर ही बौखला उठे। उन्होंने कहा ये कढ़ाई पनीर है और होटल स्टाफ को जमकर फटकार लगानी शुरू कर दी। पीसीएस अधिकारी के कढ़ाई पनीर में हड्डी निकल आई। जिसके बाद पीसीएस अधिकारी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने खाद्य विभाग तक को बुला लिया। इससे होटल में हड़कंप मच गया। जांच के बाद तुरंत होटल को सील कर दिया गया।
PunjabKesari
जानते हैं पूरा मामला…
जानकारी के अनुसार, अमरोहा की औद्योगिक नगरी गजरौला में नेशनल हाइवे 9 पर कई होटल हैं। यहां उत्तराखंड से सीनियर पीसीएस अधिकारी श्रीश कुमार दिल्ली जा रहे थे। वे हाइवे पर स्थित हवेली होटल पर खाना खाने रुके। इस दौरान उन्होंने खाने में पनीर ऑर्डर किया। जब होटल में पनीर परोसा गया तो खाने के दौरान उसमें हड्डी निकली। पनीर में हड्डी देख सीनियर पीसीएस अधिकारी ने तुरंत इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की। शिकायत मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंच गई, साथ ही खाद्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचकर सैंपल भरने लगी। पीसीएस अधिकारी को उड़ीसा में काउंटिंग में ऑब्जर्वर बनाया गया है। उन्हें दिल्ली से फ्लाइट पकड़कर 2 जून को उड़ीसा पहुंचना था। मामले की शिकायत करने के बाद वे अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए। गजरौला में नेशनल हाईवे पर स्थित होटल पूर्व सांसद हरीश नागपाल का है। 
PunjabKesari
पनीर की सब्जी मंगाई थी, लेकिन हड्डी निकली- पीसीएस अफसर
पीसीएस अफसर श्रीश कुमार ने कहा कि मैं उत्तराखंड में सीनियर पीसीएस अफसर हूं। उड़ीसा में काउंटिंग में ऑब्जर्वर बनाया गया हूं। मुझे 2 तारीख को रिपोर्ट करना है। हम लोग यहां से पास ऑन हो रहे थे तो मेरे बेटे ने खाने के लिए कहा तो हम लोग यहां खाना खाने बैठ गए। वेजीटेरियन रेस्टोरेंट है। खाना वेज ही मंगाया। पनीर की सब्जी मंगाई थी तो उसमें हड्डी निकली। पूछने पर होटल के लोगों ने बताया कि रात में स्टाफ के लिए बना था और गलती से शायद वह इसमें आ गई। रात को कोई खा कर जूठा कढ़ाई पनीर में डालता है क्या। हमने इनसे पूछा तो सॉरी सॉरी बोलने लगे। मैंने यहां जिले के मुख्य अधिकारी को बताया। एडीएम से बात की। असिस्टेंट कमिश्नर फूड से भी बात की तो उन्होंने कहा कि हम टीम को भेजते हैं। वो लोग आए हैं। कार्रवाई कर रहे हैं। 

वहीं, जिला खाद्य अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि उड़ीसा के ऑब्जर्वर अपने बेटे के साथ जा रहे थे। उन्होंने जब रुककर यहां भोजन किया और खाने के लिए कढ़ाई पनीर की सब्जी मंगाई तो सब्जी में नॉनवेज देखा। इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की, जिसकी सूचना हमें मिली। प्रथम दृष्टया हमने पाया कि उसमें नॉनवेज था। उसका हमने सैंपल ले लिया है। यहां सब्जी बनाने में दो तरह की ग्रेवी इस्तेमाल की गई है। उसके अलावा जो प्रथम दृष्टया नॉनवेज पाया गया है, उसको भी हमने सील करके लैबोरेट्री भेज दिया है। फिलहाल खाद्य विभाग ने खाने के सैंपल भरने के बाद सीरीज होटल हवेली को सील कर दिया है. 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!