निजी कार्यक्रम में शिरकत करने ताजनगरी पहुंची अमीषा पटेल, कहा-आगरा मेरे दिल में बसा...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 09 Aug, 2021 12:05 PM

amisha patel reached tajnagri to attend a private program said

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आगरा पहुंची। जैसे ही अमीषा पटेल के ताजनगरी आने जानकारी उनके फैंस को मिली, वो अमीषा पटेल की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए। अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है और गदर...

आगराः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आगरा पहुंची। जैसे ही अमीषा पटेल के ताजनगरी आने जानकारी उनके फैंस को मिली, वो अमीषा पटेल की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए। अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्मों से फिल्मी दुनिया में मशहूर हुई अमीषा पटेल का कहना है कि आगरा मेरे दिल मे बसा है। वजह भी है जब भी मैं किसी देश में होती हूं और इंडिया की चर्चा होती है तो लोग ताजमहल के साथ-साथ ब्रज की संस्कृति के बात करते हैं। 

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही आगरा में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग होगी। ब्रज में अच्छो लोकेशन हैं। अमीषा ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नए कलाकारों के लिए एक बहुत बड़ा माध्यम बन गया है। जहां अभिनेता- अभिनेत्री ही नही निर्देशक, निर्माता, संगीतकार, लेखक, डीओपी ऐसे सभी लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!