अखिलेश को सुबह उठते ही खली पिता की कमी, लिखा- आज पहली बार बिन सूरज के सवेरा जगा है

Edited By Imran,Updated: 12 Oct, 2022 12:25 PM

akhilesh lost his father as soon as he woke up in the morning

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव मंगलवार को सैफई में ही पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके अंतिम संस्कार में राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक की बड़ी-बड़ी हस्तियां सैफई पहुंचीं थी। आज अखिलेश सिंह यादव ने भावुक होते हुए चीता की राख के सामने...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव मंगलवार को सैफई में ही पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके अंतिम संस्कार में राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक की बड़ी-बड़ी हस्तियां सैफई पहुंचीं थी। आज अखिलेश सिंह यादव ने भावुक होते हुए चीता की राख के सामने खड़े होकर फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा कि "आज पहली बार बिन सुरज के सवेरा जगा है"
PunjabKesari
वहीं, इसी बीच नेताजी के पोता और पोती की भावुक तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो अब वायरल भी हो रही हैं। मुलायम सिंह के पोती-पोता कह रहे हैं दादाजी हमें आपकी बहुत याद आ रही है। बता दें कि अखिलेश यादव के बेटे अर्जुन यादव ने यह तस्वीर शेयर की है। बता दें कि पिता की मृत्यु के बाद आज मुलायाम परिवार के सभी लोगों ने पूरी रीति-रिवाज के साथ उन्होंने मुंडन कराया है। 

PunjabKesari

जानकारी, मुताबिक सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव तो अनंत यात्रा पर चले गए लेकिन उनके परिजन, प्रशंसक, कार्यकर्ता और नेता साथी उन्हें याद कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के बीच ‘नेताजी’ के नाम से मशहूर थे। मुलायम सिंह  के जाने से जो शून्य पैदा हुआ है उसकी भरपाई तो नहीं हो सकती, लेकिन अब उनके यादों के सहारे सभी है। वहीं नेताजी की अंतिम विदाई में पहुंची बहू अपर्णा यादव, डिंपल के गले लगकर खूब रोईं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि सपा के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। मंगलवार को सैफई में नेताजी का अंतिम संस्कार किया गया। मुलायम के अंतिम संस्कार में तमाम मुख्यमंत्रियों से लेकर सभी पार्टी के नेता भी पहुंचे थे। लेकिन वो क्षण सबसे ज्यादा भावुक था जब अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को मुखाग्नि दी। आलम यह था कि अंतिम क्षणों में भी नेताजी के समर्थक हटने का नाम नहीं ले रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!