आगरा: कोर्ट से गैंगस्टर साथी के साथ बाइक पर बैठ हुआ फरार, पुलिस के हाथ खाली

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 15 Jul, 2022 06:03 PM

agra gangster absconding from the court while sitting on a bike

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बुधवार को दीवानी कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर विनय श्रोत्रिय अपने साथी के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गया था।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बुधवार को दीवानी कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर विनय श्रोत्रिय अपने साथी के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गया था। इस मामले से संबंधित वीडियो मिला है, जिसकी जांच से सामने आया है कि सिपाही की लापरवाही का फायदा उठा कर गैंगस्टर फरार हुआ था। अपने बचाव में सिपाही ने खुद को घायल होने की अधिकारियों को झूठी कहानी बताई थी। जिसकी वजह से अब पुलिस ने इस मामले में दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।साथ ही आरोपी के दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन गैंगस्टर का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

मामला दीवानी कोर्ट के गेट नंबर चार का है। यहां फिरोजाबाद के लाइन पार में रूपसपुर निवासी गैंगस्टर विनय श्रोतिय बुधवार दोपहर में दीवानी से फरार हो गया। उसके फरार होने के बाद पुलिस ने दीवानी में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में दीवानी हवालात से हेड कांस्टेबल अनुज प्रताप सिंह गैंगस्टर को साथ लेकर जाता दिखा। इस दौरान एक सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग में गैंगस्टर ने सोनू कुशवाह के कंधे पर हाथ रखकर जाता हुआ दिखा। 5 मिनट में वह अपने अधिवक्ता के चैंबर में पहुंच गया। इसके बाद दीवानी के गेट नंबर चार से दोपहर 1.39 बजे गैंगस्टर अपने साथी की बाइक पर बैठकर जाता हुआ दिखा है। पुलिस ने सोनू कुशवाह को तलाश कर हिरासत में लिया। 

आरोपी से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि गैंगस्टर सोनू कुशवाह से जेल में फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो कॉल करता था। ऐसे में जेल प्रशासन पर सवाल उठना लाजमी है कि गैंगस्टर को स्मार्ट फोन जेल में कौन उपलब्ध कराता था? फिलहाल गैंगस्टर को पुलिस टीम आसपास के जिलों में कड़ी मशक्कत से तलाश रही है, लेकिन अभी तक वह पकड़ा नहीं गया है। खास बात ये सामने आई है कि गैंगस्टर को सुविधा देने की कोई कसर नहीं छोड़ी गई। गैंगस्टर को बिना हथकड़ी के भी देखा गया। इतना ही नहीं वकील और स्वजन से आराम से मुलाकात करने की सुविधा पुलिसकर्मी दे रहे थे।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!