योगी के मुरीद हुए अभिनेता रजा मुराद, कहा- यूपी की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई, सरकार ने बेहतरीन काम किया

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 Feb, 2023 06:45 PM

actor raza murad became a fan of yogi said up s law order is better

बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। रजा मुराद ने सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी सरकार की सराहना करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से काफी बेहतर हुई है।

मऊः बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। रजा मुराद ने सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी सरकार की सराहना करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से काफी बेहतर हुई है। उत्तर प्रदेश सुरक्षा और निवेश की दृष्टि से बेहतर विकल्प के तौर पर सामने आया है। उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ सालों के भीतर तेजी से विकास देखने को मिला है। यहां की जनता जनार्दन ने मौजूदा सरकार के कामकाज से खुश है। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश में दोबारा भारतीय जनता पार्टी की मेजॉरिटी के साथ सरकार बनी है।

PunjabKesari

सीएम योगी फिल्में शूट करने के लिए तमाम सहूलियत दे रहे
रजा मुराद ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड को यूपी में फिल्में शूट करने के लिए तमाम सहूलियत और सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। यह बेहतर सोच है। उत्तर प्रदेश में लोकेशन काफी बेहतर हैं। यहां के युवाओं और लोगों में प्रतिभा भी काफी है। ऐसे में यहां पर फिल्मों की शूटिंग होगी तो यहां के लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे। जिसका श्रेय यहां की मौजूदा सरकार को जाता है। मौजूदा सरकार ने बेहतर माहौल बनाया है। कानून व्यवस्था पहले से काफी सुधरी है। यही वजह है कि लोग उत्तर प्रदेश में अब आने से हिचकते नहीं हैं और निवेश के साथ ही उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग हुई हो रही है। यह उत्तर प्रदेश के भविष्य के लिए बेहतर संकेत हैं।

PunjabKesari

श्रीरामचरितमानस पर दी ये प्रतिक्रिया
वहीं श्रीरामचरितमानस को लेकर उत्तर प्रदेश में चल रही बयानबाजी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमारा कानून और हमारा संविधान भारत देश में रहने वाले सभी धर्मों के सम्मान की बात करता है। ऐसे में किसी को भी किसी के भी धार्मिक ग्रंथ हो या फिर धर्म पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसी बयानबाजी करके धार्मिक लिहाज से लोगों की भावनाओं को नहीं भड़काना चाहिए। जो लोग भी ऐसे कृत्य कर रहे हैं, वह किसी भी समुदाय से हों उन्हें ऐसे कृत्य से बचना चाहिए। रजा मुराद ने कहा कि हमें सभी धर्म और मजहब और ग्रंथों का सम्मान करने की सीख हमारा संविधान देता है। इसलिए हमे सभी की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!