प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद पर एक्शन, आलीशान मकान पर बुलडोजर की कार्रवाई जारी

Edited By Ramkesh, Updated: 12 Jun, 2022 02:23 PM

action on javed the main accused of prayagraj violence

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गत शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उपजी हिंसा और उपद्रव की वारदात के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद अहमद उफर् जावेद पंप के खुल्दाबाद थाना इलाके में मौजूद आलीशान घर को अवैध निर्माण के तहत बनाये जाने के आरोप में ध्वस्त करने की...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गत शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उपजी हिंसा और उपद्रव की वारदात के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद अहमद उफर् जावेद पंप के खुल्दाबाद थाना इलाके में मौजूद आलीशान घर को अवैध निर्माण के तहत बनाये जाने के आरोप में ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। इसके तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने शनिवार को खुल्दाबाद के अटाला चौक इलाके में स्थित जावेद के मकान को बुलडोजर से ध्वस्त करने की औपचारिकयें पूरी कर रविवार को इस बावत की गयी तैयारियों को अंजाम देना शुरु कर दिया है। पीडीए की ओर से जावेद के दो मंजिला घर पर कल ही नोटिस चस्पा कर दिया गया था। जिसमें उसका मकान पीडीए की अनुमति के बिना बनाये जाने एवं अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए रविवार को दिन में 11 बजे तक खाली करने की मोहलत दी गयी है।

मकान को ध्वस्त करने की तैयारियों के चलते पीडीए के अनुरोध पर जिला प्रशासन ने त्वरित कार्यबल (आरएएफ) और पीएसी की एक एक कंपनी के अलावा कई थानों के पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है। मकान ध्वस्त किये जाने के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। जावेद पंप के मकान को ध्वस्त किये जाने के दौरान पीडीए के आला अधिकारियों के अलावा जिला प्रशासन एवं पुलिस के भी वरिष्ठ अधिकारी भी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई वाले स्थान पर पहुंच गये हैं। गौरतलब है कि पुलिस ने जावेद पंप को शनिवार को ही हिरासत में लिया था।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!