Triple Murder: पिता और बहनों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

Edited By Imran,Updated: 16 Aug, 2022 09:56 AM

accused of murder of father and sisters arrested

यूपी के बागपत जिले में हुए ट्रिपल मर्डर के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी पहले अवैध रेत खनन का भी काम करता था।

बागपत: यूपी के बागपत जिले में हुए ट्रिपल मर्डर के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी पहले अवैध रेत खनन का भी काम करता था। हत्या करने के बाद वह खेड़ा हटाना के यमुना खादर में छिपा हुआ था। इस बात की खबर लगते ही  इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि जमीन से बेदखल करने करने के लिए उसने ट्रिपल मर्डर किया था।

ये है पूरा मामला
बागपत जिले में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने अपनी दो सगी बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया।  वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक घर से फरार हो गया। इस तिहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

प्रॉपर्टी से बेदखल करने के लिए वारदात को दिया अंजाम
सपी बागपत नीरज कुमार जादौन के अनुसार,  शशिप्रभा नाम की महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पति बृजपाल ने अमर को दो महीने पहले प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था। जिसके चलते ही अमर ने उनके पति बृजपाल और दो बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। मां के मुताबिक, उनका बेटा शराबी था। उसने शराब के चक्कर में चार बीघे जमीन तक बेच दी थी। एसपी ने बताया कि मां ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!