लखनऊ में दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से महिला और उसके 2 नाबालिग बेटों की मौत, बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी महिला

Edited By Mamta Yadav, Updated: 05 Aug, 2022 07:20 PM

accident in lucknow woman and her 2 minor sons died after being hit by train

लखनऊ में शुक्रवार को रहस्यमयी परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की मौत हो गई।

लखनऊ: लखनऊ में शुक्रवार को रहस्यमयी परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते हुए लखनऊ के महानगर पुलिस थाना के एसएचओ के. के. तिवारी ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मधु भूषण गुप्ता (35) और उसके दो बेटों- अनय भूषण गुप्ता (8) और अमीश भूषण गुप्ता (2) की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि जहां मधु और उसके छोटे बेटे की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं अनय को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला के पति शशि भूषण ने पुलिस को बताया कि मधु बेटे अनय को स्कूल छोड़ने के लिए सुबह करीब सात बजे घर से निकली थी।

पूर्वोत्तर रेलवे के जन संपर्क अधिकारी ने बताया कि तीन लोगों की ओएमएस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह ट्रेन निरीक्षण के लिए गोरखपुर जा रही थी। यह घटना महानगर में रेलवे फाटक से करीब 100 मीटर दूरी पर हुई। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारी ने कहा, इस मृत्यु को दुर्घटना या आत्महत्या कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि जिन परिस्थितियों में तीनों की मृत्यु हुई है, वह स्पष्ट नहीं है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!