दर्दनाक हादसा: आजमगढ़ में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से 4 की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 27 Mar, 2022 10:58 PM

4 killed after being hit by an uncontrolled car in azamgarh

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के कप्तानगंज क्षेत्र में रविवार को तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के कप्तानगंज क्षेत्र में रविवार को तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।       

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बालवर गंज के निकट आजमगढ़- अयोध्या मार्ग पर आज अपरान्ह करीब तीन बजे यह हादसा उस समय हुआ जब अतरौलिया की तरफ से आजमगढ़ आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे लेन में घुस गई और कई बार पलटी मारते हुए एक चाय की दुकान में जा घुसी।       

इस दौरान सड़क पर बाइक से जा रहे राहगीर कार की चपेट में आ गए और मौके पर ही चार राहगीरों ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में संतराम (60),रामअवध (55),रामफेर (65) और शिवा सैनी शामिल हैं। संतराम अतरौलिया के ग्राम पचरी भगतपुर के निवासी हैं जबकिराम अवध और रामफेर कप्तानगंज क्षेत्र के लहर पार गांव के निवासी हैं।       

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार चालक समेत छह लोग घायल हुये है जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कार चालक को घायल अवस्था में पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!