दारोगा को गोली मारकर पिस्टल लूटने वाले 2 बदमाश मुठभेड़ में ढेर, दोनों थे सगे भाई

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Nov, 2022 11:37 AM

2 miscreants who looted a pistol by shooting a constable killed

यूपी पुलिस का अपराधियों पर तगड़ा एक्शन देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर वाजिदपुर भेलखा मोड़ पर सोमवार तड़के मुठभेड़ में बड़ागांव और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुठ...

वाराणसी: यूपी पुलिस का अपराधियों पर तगड़ा एक्शन देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर वाजिदपुर भेलखा मोड़ पर सोमवार तड़के मुठभेड़ में बड़ागांव और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुठभेड़ में 2 बदमाशों को ढेर कर दिया। खास बात ये है कि बदमाशों के पास से बीते 8 नवंबर को रोहनिया के दरेखू में लक्सा थाने के दरोगा अजय यादव को गोली मारकर लूटी गई नाइन एमएम(9 mm Browning) की पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस का दावा है कि यही बदमाश लूटकांड में शामिल थे। इस मुठभेड़ में सिपाही शिवबाबू को भी गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
वाराणसी मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर 
बता दें कि मुठभेड़ वाराणसी कमिश्नरेट के थाना बड़ागांव क्षेत्र में हुई है। पुलिस अफसरों के अनुसार बड़े बदमाशों के बड़ागांव क्षेत्र से होकर भागने की सूचना थी। इस सूचना पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के रिंग रोड फेज-2 के वाजिदपुर भेलखा मोड़ के पास बड़ागांव थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी, क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद थी। वाहनों को रोककर उनकी चेकिंग की जा रही थी। तभी बाइक से तीन युवक आते दिखे। रोकते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश ढेर हो गए, जबकि एक भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है।
PunjabKesari
मोर्चरी रख गई दोनों बदमाश की डेड बॉडी 
मुठभेड़ में घायल बदमाशों को अस्पताल भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों की डेड बॉडी मोर्चरी में रखवा दी गई है। बदमाशों के पास से एक बाइक, लूटी गई नाइन एमएम की ब्रोविंग पिस्टल, 32 बोर की ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद किया गया है। इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच के आरक्षी शिव बाबू को गोली लगी है। बदमाशों के पास से एक काले रंग की बाइक, मोबाइल फोन और कुछ कागजात बरामद हुए हैं।
PunjabKesari
सगे भाई थे दोनों मृत बदमाश
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरंभिक छानबीन में दोनों दूसरे प्रांत के प्रतीत हो रहे हैं। दोनों बदमाशों की शिनाख्त हेतु डीसीआरबी के माध्यम से सभी जिला मुख्यालयों को प्रेषित किया जा रहा है। पड़ोसी राज्य बिहार के अधिकारियों को भी फोटो भेजी गई है। सूचना के अनुसार मारे गए बदमाशों की शिनाख्त रजनीश उर्फ बऊआ सिंह पिता शिव शंकर निवासी गोलवा थाना मोहद्दीनगर जिला समस्तीपुर हुई है। दूसरा बदमाश मनीष पुत्र उपरोक्त दोनों सगे भाई हैं। तीसरा फरार आरोपी इनका भाई लल्लन है। यह तीनों अत्यंत शातिर हत्यारे एवं लुटेरे हैं। इनकी डिटेल्ड क्रिमिनल हिस्ट्री बिहार पुलिस से मांगी गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीनों हाल ही में पटना जेल से भागे हैं और बिहार पुलिस को इनकी सरगर्मी से तलाश थी।


 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!