Jaunpur News: ग्रामीणों ने युवक को 'बच्चा चोर' समझकर दौड़ाया, 8 घंटे ओवरब्रिज पर बैठा रहा....खड़े होते ही नीचे गिरने से मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Sep, 2024 07:49 AM

youth chased thinking he was a thief he died after falling from overbridge

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र में एक युवक ने मंगलवार की सुबह ओवरब्रिज से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीण इस युवक को 'बच्चा चुराने वाला' समझ कर इसका पीछा कर रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी....

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र में एक युवक ने मंगलवार की सुबह ओवरब्रिज से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीण इस युवक को 'बच्चा चुराने वाला' समझ कर इसका पीछा कर रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने युवक को चोर समझ दौड़ाया
पुलिस के अनुसार बच्चा चोर समझकर एक युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाया तो वह वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर नेवादा गांव के पास बने फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने उसे उतारने का प्रयास किया। करीब सात घंटे के प्रयास के बावजूद उसने नीचे आने की बजाय ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

ओवरब्रिज पर चढ़ गया युवक और 7 घंटे से ऊपर बैठा रहा
नगर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देवेश सिंह ने बताया कि थाना लाइनबाजार के नेवादा गांव मे मंगलवार तड़के करीब तीन बजे दो लोग संदिग्ध रूप से घूमते दिखाई पड़े। ग्रामीणों ने दोनों को बच्चा चोर समझकर दौड़ा लिया, जिसमें एक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरा सड़क को पार करने के लिए बने गांव के पास के फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया और वह 7 घंटे से ऊपर बैठा रहा।

PunjabKesari

ओवरब्रिज से गिरने से युवक की मौत
सीओ ने बताया कि पुलिस के अलावा अग्निशमन दल और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंचकर उसे उतारने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं हुआ। बाद में उसने ओवरब्रिज से अचानक छलांग लगा दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई जहां पर उसकी मौत हो गई। उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के अविनाश कुमार के रूप में हुई है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!