BJP के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा- कांग्रेस महिलाओं को 4 सीट देने की भी नहीं जुटा पाई हिम्मत

Edited By Nitika, Updated: 23 Jan, 2022 07:48 PM

statement of bjp state spokesperson

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्धारा जारी प्रत्याशियों की सूची पर भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने का फर्जी दावा करने वाली कांग्रेस, राज्य में 4 महिला उम्मीदवार को टिकट देने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्धारा जारी प्रत्याशियों की सूची पर भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने का फर्जी दावा करने वाली कांग्रेस, राज्य में 4 महिला उम्मीदवार को टिकट देने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने रविवार को पार्टी की ओर से आधिकारिक बयान जारी करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस का ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का दावा उत्तराखंड पहुंचते ही हवा हवाई हो गया है। अब तो लगता है, उन्हे हारने का अंदेशा भी हो गई है तभी उनके वरिष्ठ नेता हरीश रावत तो पार्टी की देश में खराब फार्म होने का दावा कर अभी से चुनाव हारने के कारण तलाशने लगे हैं।

जोशी ने कॉंग्रेस पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कल तक कांग्रेस महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने का दावा कर, प्रदेश की जनता को बरगला रही थी, लेकिन उनकी हकीकत तब सामने आ गई जब 53 उम्मीदवारों की सूची में मात्र तीन महिलाओं को स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस की प्राथमिकता में कभी भी प्रदेश की आधी आबादी को उनका अधिकार देना नहीं रहा।

वहीं अब तो कल तक ‘उत्तराखंड हरदा संग' का दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को भी कांग्रेस की हार का अंदाज़ा हो गया है, तभी वह अभी से हार के कारण तलाशने लगे हैं। उन्होंने कहा कि कम से कम उनका देश में कांग्रेस पार्टी के फार्म में नहीं होने की स्वीकारोक्ति तो यही बयां करती है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा को पूर्ण भरोसा है कि हरदा के यही मन की बात, उत्तराखंड के जन-जन की बात होगी और प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार की वापिस आने वाली है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!