Saharanpur News: पिता की डांट से नाराज बेटे ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, महज 13 साल थी उम्र

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Aug, 2024 12:33 PM

saharanpur news angry at father s scolding son took a shocking step

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में शनिवार को कथित रूप से पिता की डांट से क्षुब्ध होकर 13 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि देवबंद थाना इलाके के...

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में शनिवार को कथित रूप से पिता की डांट से क्षुब्ध होकर 13 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि देवबंद थाना इलाके के मोहल्ला सराय पीरजादागान का रहने वाले शमशेर का पुत्र उमर (13) कक्षा पांच का छात्र था। उन्होंने बताया कि शमशेर मोहल्ले में ही परचून की दुकान चलाता है और उसने उमर से दुकान का सामान लाने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया जिस पर शमशेर ने उसे डांट दिया।

पिता के डांटने से क्षुब्‍ध होकर 13 वर्षीय लड़के ने  की आत्महत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, जैन ने बताया कि पिता की डांट से क्षुब्‍ध होकर उमर अपने घर के ऊपरी हिस्से में बनी रसोई में गया और दरवाजे के ऊपर लगे जाल में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि परिजनों को कुछ देर बाद हादसे का पता चला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना देवबंद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि परिजनों ने इस मामले में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया जिससे पुलिस ने विधिक प्रक्रिया पूरी कर शव को परिजनों को सौंप दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!