Fatehpur News: आसमान से गिरी आफत की बिजली, चपेट में आने से 5 लोगों समेत 6 पशुओं की भी हुई मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Jun, 2024 12:09 PM

fatehpur news 5 people and 6 animals died due to lightning

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अलग-अलग क्षेत्रों में शुक्रवार शाम गरज के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 5 लोगो समेत 6 पशुओं की भी मौत हो गई। जिलाधिकारी द्वारा घटनाओं का संज्ञान लेते हुए घटना स्थल पर पीड़ित परिवार को सांत्वना...

(मोहम्मद यूसुफ)Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अलग-अलग क्षेत्रों में शुक्रवार शाम गरज के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 5 लोगो समेत 6 पशुओं की भी मौत हो गई। जिलाधिकारी द्वारा घटनाओं का संज्ञान लेते हुए घटना स्थल पर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने व आगे की कार्रवाई हेतु राजस्व विभाग के उच्चाधिकारियों को भेजा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटनाओं पर गहरी संवदेना व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि जिला प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है और मृतकों के परिजनों को तत्काल दैवीय आपदा के अन्तर्गत राज्य आपदा मोचन निधि से शासन द्वारा निर्धारित अहेतुक सहायता धनराशि उपलब्ध करायी जायेगी। जिसकी कार्यवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों में सदर तहसील के गाजीपुर थानां के देवलान गांव के रहने वाले कैलाश,  देवलान के सीताराम , राम शंकर, काजल, कैरी देवी शामिल हैं। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। वहीं सदर तहसील फतेहपुर के अन्तर्गत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अमन झुलस गया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!