पहले की हत्या फिर शव को पेट्रोल डालकर जलाया, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा.... प्रधान संघ ने लगाई CBI जांच की गुहार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Aug, 2024 10:29 AM

etawah news the body of the murdered woman chief s husband was burnt

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा इलाके के अवारी गांव मे महिला ग्राम प्रधान के पति की हत्या कर शव पेट्रोल डाल कर जला दिया गया। हत्या करने के बाद शव को जलाकर हादसा बनाने की कोशिश की गई लेकिन पोस्टमाटर्म रिपोर्ट में सच सामने आ गया है।...

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा इलाके के अवारी गांव मे महिला ग्राम प्रधान के पति की हत्या कर शव पेट्रोल डाल कर जला दिया गया। हत्या करने के बाद शव को जलाकर हादसा बनाने की कोशिश की गई लेकिन पोस्टमाटर्म रिपोर्ट में सच सामने आ गया है। मनोहर की हत्या के बाद शोक जताने पहुंची इटावा सदर की विधायक सरिता भदोरिया के समक्ष प्रधान संघ ने सीबीआई जांच की मांग करने की गुहार लगाई है।

महिला प्रधान के पति की हत्या का शव जलाया
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि महिला प्रधान के पति के शव का पोस्टमाटर्म तीन डॉक्टरों के पैनल से कराया गया है, वीडियोग्राफी कराई गई है। एसएसपी ने पोस्टमाटर्म रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि पहले मनोहर की हत्या की गई है और उसके बाद उसके शव को पेट्रोल डाल करके जलाया गया है। मनोहर के सिर में एक बड़ा निशान है जिससे उसकी हैडइंजरी हुई है ,जिससे वो कोमा में चला गया, उसके बाद संदिग्ध हत्यारो ने शव को पेट्रोल डाल करके जला दिया है। हत्यारे ने मनोहर की मोटरसाइकिल को भी उसके घर से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर ले जाकर आग के हवाले कर फेक दिया।

मृतक के मोबाइल फोन में मिले फोटो के आधार पर हत्यारों की पहचान करने में जुटी पुलिस
पुलिस मनोहर भदोरिया के मोबाइल फोन में मिले फोटो के आधार पर हत्यारों की पहचान करने में जुटी हुई है। दर्जन भर के आसपास फोटो मिले है, जो पुलिस की जांच के दायरे में है। महिला प्रधान के पति के खिलाफ 29 आपराधिक मामले उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के विभिन्न थानों में दर्ज है। इनमें हत्या के चार,अपहरण,लूट,गैंगस्टर एक्ट,आदि के मामले इटावा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, औरैया, ग्वालियर में अपराधिक मामले दर्ज है। मनोहर 25000 का इनामिया भी रह चुका है, हत्या के एक मामले में उम्र कैद की सजा भी पा चुका है जिसे पूरी करने के बाद जेल से बाहर आया था।

पुलिस ने मनोहर का शव बेड पर जली हुई हालत में किया बरामद
अवारी गांव की महिला प्रधान शिवानी भदौरिया के पति मनोहर भदौरिया अपने आवास रहते थे जहां रात को कई दोस्तों के साथ उन्होंने पार्टी की दोपहर तक फोन ना उठने पर मनोहर की पत्नी ने जबलपुर से परिवार के सदस्यों को फोन किया जब वहां जाकर देखा गया तो कमरे में आग लगी हुई देखी गई और मनोहर का शव बेड पर जली हुई हालत में बरामद किया गया, जहां से शराब और बीयर की एक दर्जन के आसपास खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!