Kushinagar News: नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदों ने किया दुष्कर्म, घटना के 22 दिन बाद पीड़िता ने तोड़ा दम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 24 Jul, 2024 03:16 PM

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने हर रैली और भाषण में महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा के साथ-साथ अपराध मुक्त प्रदेश की बात करते हैं...लेकिन उनकी ये बातें सिर्फ भाषणों तक ही सीमित नजर आती है...जबकि जमीनी हकीकत कुछ और ....

(अनुराग तिवारी)Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने हर रैली और भाषण में महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा के साथ-साथ अपराध मुक्त प्रदेश की बात करते हैं...लेकिन उनकी ये बातें सिर्फ भाषणों तक ही सीमित नजर आती है...जबकि जमीनी हकीकत कुछ और ही है...जी हां, ये हम नहीं बल्कि प्रदेश हर रोज आने वाले दुष्कर्म के ये मामले कहते हैं....ताजा मामला प्रदेश के जनपद कुशीनगर का है...जहां बीते 30 जून को रात के अंधेरे में कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे जहर पिलाकर जान से मारने की कोशिश की....जिसके बाद 22 दिनों तक नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ती रही...और आखिरकार 23वें दिन उसकी इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वहीं पीड़िता के मौत के बाद बीते दिन इसका शव जैसे ही घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया...इस पूरी घटना को लेकर दुष्कर्म पीड़िता की मां और बहन ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि... हनुमानगंज थाने की पुलिस ने अगर पहले समय रहते कार्रवाई की होती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता...दरिंदों के द्वारा पहले भी उसके परिवार को धमकी मिली थी...जिसके बाद पुलिस को कई बार आगाह भी किया गया... लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस इस मामले में एक्टिव नहीं हुई...जिसके वजह से आज उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!