डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की Facebook ID हैक, अश्लील पोस्ट से मचा हड़कंप

Edited By Harman Kaur,Updated: 28 Sep, 2023 11:47 AM

yogesh maurya s facebook id hacked

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) के बेटे योगेश मौर्या का फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है। अब हैकरों द्वारा उनके अकाऊंट से आपत्तिजनक पोस्ट और फ़ोटो शेयर किए है.....

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) के बेटे योगेश मौर्या का फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है। अब हैकरों द्वारा उनके अकाऊंट से आपत्तिजनक पोस्ट और फ़ोटो शेयर किए है। वहीं, जब इसकी जानकारी केशव प्रसाद मौर्य के बेटे को हुई तो तुरंत उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल कर हैकर्स  का पता लगाने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार देर रात को हैकर्स ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का फेसबुक पेज हैक कर लिया। इसके बाद उनके अकाउंट से  आपत्तिजनक पोस्ट डालने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं बेधड़क बेखौफ हैकरस ने योगेश मौर्य के अकाउंट से कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी शेयर की। बताया जा रहा है कि अगले दिन बुधवार सुबह योगेश मौर्य को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल पुलिस अफसरों से मामले की शिकायत की है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें.....
- 26 जनवरी से खुलेगा राम मंदिर, एक दिन में 75,000 भक्त कर सकेंगे दर्शन;15 से 20 सेकंड का मिलेगा समय
UP News: दुष्कर्म पीड़िता से इंस्पेक्टर ने की अश्लील बातें, SP ने लिया एक्शन; निलंबित

PunjabKesari

योगेश मौर्य ने पुलिस से गुहार लगाई कि उनके अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करके उनकी सामाजिक और राजनीतिक छवि को खराब किया जा रहा है।  पुलिस ने डिप्टी सीएम के बेटे की तहरीर के अधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि डिप्टी सीएम के बेटे के जरिए कहीं उनके छवि खराब करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है। फिलहाल पुलिस साइबर एक्सपर्ट्स की मदद से आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!