लूटपाट के लिए महिला की गला रेतकर हत्या...पति को किया घायल, घर जाते समय किया बदमाशों ने हमला

Edited By Pooja Gill,Updated: 27 Aug, 2024 12:56 PM

woman strangled to death for robbery

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कुछ बदमाशों ने घर लौट रहे दंपती पर हमला कर उनसे मोबाइल फोन और 40 हजार रुपये लूट लिए। जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने महिला का गले रेतकर हत्या...

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कुछ बदमाशों ने घर लौट रहे दंपती पर हमला कर उनसे मोबाइल फोन और 40 हजार रुपये लूट लिए। जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने महिला का गले रेतकर हत्या कर दी और पति पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पति किसी तरह वहां से भाग निकला और अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला बदायूं के उझानी इलाके की है। कोतवाली क्षेत्र के गांव मानकपुर निवासी सरताज पत्नी के साथ दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। वह दिल्ली से घर आ रहे थे। मंगलवार सुबह करीब चार बजे उझानी बस से उतरे और पैदल ही कच्चे रास्ते से गांव को चल दिए। जैसे ही दंपती राजनगर कॉलोनी के पास पहुंचे वहां चार बदमाश मिल गए। बदमाशों ने उनसे मोबाइल और 40 हजार रुपये लूट लिए। दोनों पति पत्नी की बदमाशों से हाथापाई हो गई। पति किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकला, लेकिन पति का गला रेतकर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ेंः Ayodhya News: चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी सलमान को पुलिस ने पैर में मारी गोली

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घायल सरताज किसी तरह अपने घर पहुंचा। दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उसने पुलिस को बताया कि बदमाशों से हाथापाई के बाद घायल हो गया और अपने घर भाग गया। जबकि पत्नी निदा वहीं बदमाशों से उलझती रह गई। पति का कहना है कि परिजनों के साथ लौटा तो मौके पर पत्नी का शव पड़ा मिला। बदमाश निंदा का मोबाइल फोन, पर्स से करीब 40  हजार लूटकर ले गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!