Weather News: लखीमपुर में 87 KM की रफ्तार से चल सकती हैं हवाएं, भारी बारिश का अलर्ट

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Jul, 2022 01:53 PM

winds can move at a speed of 87 km in lakhimpur heavy rain alert

मौसम विभाग का अनुमान है कि लखीमपुर में अगले दो दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। जबकि 87 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है। वहीं पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार को...

लखीमपुर खीरी: मौसम विभाग का अनुमान है कि लखीमपुर में अगले दो दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। जबकि 87 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है। वहीं पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार को मूसलाधार बारिश का अनुमान जताया जा रहा है।
PunjabKesari
मौसम विभाग की मानें तो आज उत्तर प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बादल छाए रहेंगे और प्रयागराज, लखनऊ और बरेली जैसे इलाकों में जमकर बारिश होगी। इस दौरान कई जिलों में पारा भी गिर सकता है। बारिश की वजह से कई इलाकों में पारा दो से तीन डिग्री तक गिर सकता है।

विभाग के मुताबिक शनिवार को यूपी के कई जिलों में निम्न दवाब का क्षेत्र बना हुआ है। इस वजह से इन इलाकों में जोरदार बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक यूपी के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश होगी और इस दौरान कई इलाकों में बिजली भी गिरने की संभावना है। मौसम विभाग ने 31 जुलाई के लिए पूर्वी यूपी के कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!