Loksabha Chunav 2024: आज मां मेनका के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे वरुण गांधी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 May, 2024 02:05 AM

varun gandhi will take charge of mother maneka s election campaign today

लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज यानि 23 मई को सुलतानपुर की सांसद व भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के पुत्र वरुण गांधी अपनी मां के प्रचार की कमान संभालेंगे। एक दिन में पांचों विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग स्थान पर 11 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने के...

Sultanpur News: लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज यानि 23 मई को सुलतानपुर की सांसद व भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के पुत्र वरुण गांधी अपनी मां के प्रचार की कमान संभालेंगे। एक दिन में पांचों विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग स्थान पर 11 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने के लिए वरुण एक दिन के लिए सुल्तानपुर आ रहे हैं।

भाजपा के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि वरुण गांधी दिल्ली से फ्लाइट द्वारा चलकर 8:30 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के कूरेभार पहुंचेंगे। वरूण गांधी का पहला कार्यक्रम सुल्तानपुर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा में सुबह 10 बजे शुरू होगा जो सभी विधानसभा को कवर करते हुए शाम 4 बजे तक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय कार्यालय पर वरुण गांधी जिले के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और अपने शास्त्रीनगर आवास पर जाकर चुनाव से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर जिले के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!