UP: छेड़छाड़ कर रहा था मनचला, लड़की ने पकड़कर चप्पल से जमकर की धुनाई

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 22 Sep, 2022 05:44 PM

up was molesting girl caught and thrashed her with slippers

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक की चप्पल से पिटाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो चरथावल थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव ...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक की चप्पल से पिटाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो चरथावल थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव का है। जहां बुधवार को ग्रामीणों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे एक मनचले को पकड़कर उसकी चप्पल से धुनाई करते हुए उसको पुलिस के हवाले कर दिया मनचले की पिटाई के समय किसी ग्रामीण ने ये वीडियो अपने मोबाईल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल जानकारी के मुताबिक चरथावल थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव में बुधवार को ग्रामीणों द्वारा पड़ोसी गांव निवासी शोएब नाम के युवक को रंगे हाथों स्कूली छात्राओं को छेड़ते हुए पकड़ लिया गया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस मजनू की चप्पल से पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से आरोपी युवक गांव की स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटना करता आ रहा था। जिसकी शिकायत छात्राओं द्वारा जब अपने परिजनों को दी गई तो बुधवार को पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रंगे हाथों इस मजनू को पकड़ लिया और चप्पल से जमकर इसकी खातिर पानी घर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मजनू शोएब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सचिन नाम के ग्रामीण ने बताया कि जो लड़का आज पकड़ा गया है वह कई दिनों से स्कूल से आती छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था जो अजा पकड़ा गया है यह मुस्लिम समाज से है गांव दधेडू से लड़कियों ने जब इसकी शिकायत हम लोगों से की थी तो हम लोग इस युवक को पकड़ने के चक्कर में लगे हुए थे पकड़ कर जब हमने स्कूली छात्राओं से बच्चों से पूछा कि यही है तो उन्होंने कहा कि हां यही है जो आये दिन छेड़छाड़ करता है उसके बाद आज हमने इसे रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर यतेंद्र सिंह नागर ने बताया कि कल थाना चरथावल के चरथावल निवासी एक व्यक्ति के द्वारा थाने पर आकर लिखित तहरीर दी गई कि उसकी लड़की किसी स्कूल की छात्रा है उसके साथ पड़ोसी गांव के रहने वाले शोएब सन ऑफ समीम के द्वारा कई दिनों से छेड़छाड़ की जा रही है इस संबंध में थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!