UP: अस्पताल के प्रवेश द्वार पर खुले में प्रसव मामले में लापरवाही उजागर, संविदा पर कार्यरत स्टाफ नर्स बर्खास्त

Edited By Mamta Yadav, Updated: 18 Aug, 2022 08:54 PM

up staff nurse sacked for delivery at the entrance of the hospital

अस्पताल के प्रवेश द्वार पर एक महिला के प्रसव के वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट के एक दिन बाद जिला प्रशासन ने एक स्टाफ नर्स को बर्खास्त कर दिया और एक महिला चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।

पीलीभीत: अस्पताल के प्रवेश द्वार पर एक महिला के प्रसव के वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट के एक दिन बाद जिला प्रशासन ने एक स्टाफ नर्स को बर्खास्त कर दिया और एक महिला चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) पीलीभीत डॉ. आलोक शर्मा ने बताया कि जांच में लापरवाही का दोषी पाए जाने पर रूबी नाम की संविदा पर कार्यरत स्टाफ नर्स की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। जिला मजिस्ट्रेट पुलकित खरे द्वारा बुधवार को इस मामले में जांच का आदेश दिया गया। उन्होंने इस मुद्दे पर महिला अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक अनिता चौरसिया के सर्विस रिकार्ड में प्रतिकूल प्रविष्टि का भी आदेश दिया। मंगलवार की यह घटना जिला महिला अस्पताल से जुड़ी है।

इस घटना का एक वीडियो बुधवार को अखिलेश यादव ने इस संदेश के साथ साझा किया कि “भाजपा राज में उत्तर प्रदेश के जिला महिला चिकित्सालय के बाहर खुले में प्रसव के लिये बाध्य महिला......ऐसे में कैसे अमृत महोत्सब मना सकते हैं हम।”

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!