UP Chunav: 40 मिनट का रोड शो कर प्रियंका गांधी ने कांग्रेसियों में भरा उत्साह, देखिए तस्वीरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 25 Feb, 2022 02:41 PM

up chunav priyanka gandhi energizes congressmen by

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में शुक्रवार को यहां रोड शो किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभय अवस्थी ने बताया कि प्रियंका गांधी का चार्टेड वि...

प्रयागराज: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी अनुग्रह नारायण सिंह के समर्थन में शुक्रवार को यहां रोड शो किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभय अवस्थी ने बताया कि प्रियंका गांधी का चार्टेड विमान बम्हरौली हवाईअड्डे पर सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर पहुंचा और वहां से वाद्रा करीब 10 बजे स्वराज भवन पहुंचीं। उनका रोडशो लगभग साढ़े दस बजे स्वराज भवन से कटरा के लिए रवाना हुआ। कांग्रेस महासचिव एसयूवी की छत पर बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती रहीं। 
PunjabKesari
गांधी के बगल में शहर उत्तरी से प्रत्याशी अनुग्रह नारायण सिंह बैठे थे। रोड शो पूरे गाजे बाजे के साथ निकला और बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए। इस दौरान लोग वाद्रा पर फूलों की वर्षा करते रहे। रोड शो के नेतराम चौराहे पर पहुंचने पर कांग्रेस नेता दूसरे वाहन पर बैठकर हवाईअड्डे के लिए रवाना हो गयीं। 

अवस्थी ने बताया कि चूंकि वाद्रा को अमेठी सहित तीन अन्य जगहों पर सभा को संबोधित करना था, इसलिए वह रोड शो पूरा नहीं कर सकीं। यह रोड शो लक्ष्मी टाकीज के पास संपन्न हुआ। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!