न्याय न मिलने से दुखी अधिवक्ता परिवार तीसरे दिन भी पानी की टंकी पर, आत्मदाह की दे रहा धमकी

Edited By Umakant yadav,Updated: 09 Nov, 2020 05:06 PM

unhappy over not getting justice family of advocate on water tank for third day

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कैंट क्षेत्र में दबंगों के उत्पीड़न से त्रस्त अधिवक्ता परिवार पिछले शनिवार सुबह से पानी की टंकी पर चढ़कर मामले की सीबीआई जांच को लेकर आत्मदाह करने की धमकी दे रहा है।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कैंट क्षेत्र में दबंगों के उत्पीड़न से त्रस्त अधिवक्ता परिवार पिछले शनिवार सुबह से पानी की टंकी पर चढ़कर मामले की सीबीआई जांच को लेकर आत्मदाह करने की धमकी दे रहा है।      

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 13 सूत्रीय मांगों को लेकर परिवार के साथ कैंट क्षेत्र में बेली पानी टंकी पर चढ़े हरदोई जिले के छोली बरिया गांव निवासी अधिवक्ता विजय प्रताप सिंह, भाई अजय प्रताप, बहन बबली, भांजी पूनम, पुत्र विमल और गांव के एक व्यक्ति के साथ शनिवार सुबह करीब छह बजे अपने साथ पेट्रोल का केन लेकर पानी की टंकी पर चढ़े हुए हैं।

अधिवक्ता विजय प्रताप मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर अड़ा हुआ है। उसका कहना है जब तक सीबीआई जांच का आदेश नहीं मिलेगा तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। उन्होंने बताया कि रविवार रात अपनी बात मनवाने के लिए पेट्रोल डालकर एक कपड़े में आग लगा दी, जिससे वहां रखा एक जाल जल गया था। इस घटना के बाद उन्हें सुरक्षित उतारने के लिए पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। आधीरात तक उसे मनाने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।       

एहतियातन पानी टंकी के चारों तरफ जाल लगवा दिया गया है। रोशनी का भी इंतजाम कर रखा है। इसके बाद अधिकारियों ने माइक से अधिवक्ता परिवार को समझाने की कोशिश की। अधिवक्ता ने धमकी दी कि अगर उन्हें जबरदस्ती उतारने की कोशिश की गई तो जैसे कपड़ा जलाया था उसी तरह पेट्रोल उढ़ेलकर आत्मदाह कर लेंगे। उन्होंने बताया कि एक बार फिर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर अधविक्ता से बातचीत कर उसे नीचे उतारने रहे का प्रयास कर हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!