हल्दीराम प्लांट में गैस पाइप फटने से मचा हड़कंप, एक कर्मचारी की हालत गंभीर

Edited By Ajay kumar,Updated: 01 Feb, 2020 04:32 PM

turbulence caused by gas pipe burst at haldiram plant

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-65 में हल्दीराम कंपनी के प्रोसेसिंग प्लांट में अमोनिया गैस के रिसाव का मामला सामने आया है। प्लांट...

नोएडाः दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-65 में हल्दीराम कंपनी के प्रोसेसिंग प्लांट में अमोनिया गैस के रिसाव का मामला सामने आया है। प्लांट में गैस पाइप फटने से हड़कंप मच गया वहीं तीन कर्मचारी बेहोश हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक कर्मचारी की हालत गंभीर बनी हुई है।

इलाके को फटाफट करवाया गया खाली
बता दें कि पुलिस और आसपास के लोगों ने तेजी से ऐक्शन लिया जिसकी वजह से इसपर जल्द काबू पा लिया गया। फिलहाल उस पाइप को ठीक कर लिया गया है, जिससे गैस लीक हुई थी। कर्मचारी के बेहोश होने की जानकारी के बाद फटाफट पुलिस, एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। फिर फटाफट इलाके को खाली करवाया गया।

कंपनी में काम करते हैं 2 हजार कर्मचारी
कंपनी में करीब 2 हजार लोग काम करते हैं। सबको बाहर निकाला गया। आसपास की कंपनियों को भी खाली करवाया गया। सुरक्षा के मद्देनजर रोड पर ट्रैफिक को भी रोक दिया गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों कर्मचारियों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग के कर्मचारियों ने प्लांट में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया है।फिलहाल गैस के रिसाव को भी रोक दिया गया है। बेहोश कर्मचारी फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती है। अधिकारी ने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से गैस के प्रभाव को कुछ कम किया गया है। फिलहाल हालात ठीक हैं, बस हवा में थोड़ी बहुत गैस है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!