अलीगढ़: दबिश देने जा रही पुलिस टीम की गाड़ी हादसे का शिकार, सब इंस्पेक्टर समेत 5 की मौत

Edited By Umakant yadav, Updated: 06 Oct, 2021 11:35 AM

truck collided with police team going to raid 5 killed including sub inspector

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां बुधवार सुबह मुरैना में दबिश देने जा रही अलीगढ़ पुलिस टीम की कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें इगलास थाने में सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, सिपाही पवन कुमार,...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां बुधवार सुबह मुरैना में दबिश देने जा रही अलीगढ़ पुलिस टीम की कार हाइवे पर खड़े ट्रक से पीछे से जा टकराई। जिसमें इगलास थाने में सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, सिपाही पवन कुमार, सिपाही रामकुमार, कार ड्राइवर समेत कुल 5 लोगों की मौत हो गई। 

PunjabKesari
अलीगढ़ पुलिस ने बताया कि चोरी के एक मामले में पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मध्यप्रदेश के मुरैना जा रही थी। टीम को लीड सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार कर रहे थे। कार को बेसवा किला का रहने वाला एक युवक चला रहा था। लेकिन बुधवार तड़के थाना क्षेत्र बाबर आगरा-ग्वालियर बार्डर पर मुरैना में कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

PunjabKesari

टक्कर इतनी जोरदार थी घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई और कार के परखच्चे उड़ गए। जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल रवाना हुई है। एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!