पति की करतूतों से तंग आकर महिला ने लगाया फंदा, दरवाजे के बाहर चिल्लाती रही मासूम बेटी मम्मी मत लगाओं फांसी

Edited By Ramkesh, Updated: 05 Aug, 2022 01:56 PM

tired of her husband s misdeeds the woman put the noose

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के कस्बा सादाबाद निवासी एक विवाहिता ने अपने पति की करतूतों से तंग आकर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। वहीं मासूम बेटी चिल्लाती रही कि मां फांसी लगाकर जान ना दो मेरा और भाई का क्या होगा।  लेकिन  विवाहिता ने बच्चों को...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के कस्बा सादाबाद निवासी एक विवाहिता ने अपने पति की करतूतों से तंग आकर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। वहीं मासूम बेटी चिल्लाती रही कि मां फांसी लगाकर जान ना दो मेरा और भाई का क्या होगा।  लेकिन  विवाहिता ने बच्चों को दरवाजे के बाहर बैठा कर कमरे में फंदे से लटक कर सुसाइड कर ली। बच्चों की चीख पुकार के बाद घर पर लोगों की भीड़ लग गई। जब लोगों दरवाजा खोलकर देखा तो विवाहिता फंदे से लटकी हुई पड़ी थी। पड़ोसियों की मदद से विवाहिता को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला जिले के कस्बा सादाबाद का है जहां पर कस्बा बरला की 25 वर्षीय विमलेश पुत्री की शादी अनिल कुमार साथ हुआ था। शादी के दो साल तक सब कुछ ठीक रहा। उसके बाद ससुराल वाले दहेज की डिमांड करने लगे। जब विवाहिता ने इसका विरोध किया। उसके बाद से उसे शारीरिक मानसिक रूप से पड़ताड़ित करने लगे। पिता ने बताया कि 6 माह से बेटी मायके में आ कर रह रही थी। कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। घर के सदस्य उसे काफी समझाते थे। गुरुवार की दोपहर उसने कमरा बंद  करके से फांसी लगाकर जान दे दी।

मृतक के पिता ने बताया कि  4 वर्ष लाडो और 2 वर्ष का बेटा अभय साथ था बच्चों ने मना कि किया कि मां फांसी मत लगाओ फिर बेटी ने पति के अत्याचारों से तंग आकर सुसाइड कर लिया। उन्होंने बताया कि मृत की बेटी जब बताया कि मां छत से लटकी हुई है। फिर परिजनों ने दौड़कर देखा। मगर जब तक उसे फंदे से उतार गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी देते हुए एसओ घनश्याम सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम लिए अलीगढ़ भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी। उसी आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!