राकेश टिकैत का बड़ा बयान- मतगणना में हो सकती है गड़बड़ी, बेईमानी से BJP को जीतने की चल रही तैयारी

Edited By Ramkesh, Updated: 06 Mar, 2022 01:58 PM

there may be disturbances in the counting of votes

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मतगणना से पहले भाजपा पर गंभीर आरोप लगाएं है। उन्होंने आशंका जताई है कि बीजेपी सरकार मतगणना में बेईमानी करा सकती है।  टिकैत ने कहा कि कम 70 सीटें बेईमानी से जीतने की तैयारी की जा रही है।...

लखनऊ: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मतगणना से पहले भाजपा पर गंभीर आरोप लगाएं है। उन्होंने आशंका जताई है कि बीजेपी सरकार मतगणना में बेईमानी करा सकती है।  टिकैत ने कहा कि कम 70 सीटें बेईमानी से जीतने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने किसान संगठनों एवं मतदाआतों से अपील की है कि काउंटिंग से पहले ही में मतगणना स्थल के आस-पास निगरनी रखे। अगर आप को बेइमानी दिखे तो शांति पूर्ण तरीके से दोबारा गिनती कराएं।  उन्होंने ने कहा कि 2021 में हुए यूपी ग्राम पंचायत चुनाव में  यूपी सरकार ने ग्राम पंचायत/ज़िला पंचायत सदस्यों को डराकर वोट कराया। विधान सभा चुनाव में ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। 

उन्होंने किसानों से सावधान रहेने की अपील करते हुए कहा कि 10 तारीख़ को होने वाली मतगणना के दौरान सावधान रहे नहीं तो सरकार में बेईमानी भी कर साकती है । उन्होंने कहा प्रदेश के हर जिले में कम से कम एक प्रत्याशी को बेईमानी करके जीतने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि 9, 10 तारीख को किसान छुट्टी करे और सतर्क रहे। जिसे सरकार बेमानी न कर सके। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!