Agra News: थाना प्रभारी मुझे परेशान करते हैं... DCP सिटी के ऑफिस में फफक-फफक कर रोने लगी महिला दरोगा

Edited By Imran,Updated: 20 Jul, 2023 01:15 PM

the station in charge harasses me

एक बार फिर से यूपी पुलिस की दामन दागदार होती दिखाई दे रही है। दरअसल, मंगलवार को महिला दारोगा डीसीपी सिटी के ऑफिस में फफक-फफकर रोने लगी। महिला दारोगा ने थाना प्रभारी की शिकायत की है। महिला दारोगा का आरोप है कि थाना प्रभारी उसे पुरुष दारोगा के स्थान...

Agra News: एक बार फिर से यूपी पुलिस की दामन दागदार होती दिखाई दे रही है। दरअसल, मंगलवार को महिला दारोगा डीसीपी सिटी के ऑफिस में फफक-फफकर रोने लगी। महिला दारोगा ने थाना प्रभारी की शिकायत की है। महिला दारोगा का आरोप है कि थाना प्रभारी उसे पुरुष दारोगा के स्थान पर ड्यूटी कराते हैं। इसके अलावा वो उसके साथ बेहद अभद्रता के साथ पेश आते हैं।

आपको बता दें कि यह मामला आगरा जिले के  लोहामंडी सर्किल के थाना जगदीशपुरा का है। वहां थाने में तैनात एक महिला दारोगा ने अपने थाना प्रभारी आरोप लगाया है कि 17 जुलाई को उसकी ड्यूटी मेला में लगा दी गई। सुबह चार बजे वह ड्यूटी से लौटी थी। इसके अगले दिन दूसरे थाना क्षेत्र में कलश यात्रा थी। एसीपी के आदेश पर दो उप निरीक्षक, चार आरक्षी और दो महिला आरक्षी की तैनाती थी, लेकिन जानबूझ कर परेशान करने के इरादे से थाना प्रभारी ने उसे कलश यात्रा में ड्यूटी करने को कहा। महिला का कहना है कि वह सम्मान के साथ नौकरी करना चाहती है, लेकिन थाना प्रभारी उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं।

महिला दारोगा का किया स्थानांतरण
वहीं इस मामले में डीसीसी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि महिला दरोगा ने मौखिक शिकायत की है। शिकायत पर उसका स्थानांतरण दूसरे थाने में कर दिया है। थाना प्रभारी के खिलाफ जांच के लिए रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को दी जाएगी। फिलहाल महिला का ट्रांसफर दूसरे थाने में कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!