कांस्टेबल की छेड़खानी से परेशान थी युवती, पुलिस ने केस नहीं लिखा तो खाया जहर...बहन बोली- हर दिन करता था टॉर्चर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 18 May, 2024 01:48 PM

the girl was troubled by the teasing of the constable when the police

यूपी के कानपुर में पुलिस कांस्टेबल की रोज-रोज की छेड़खानी से आहत युवती जहर खा लिया। जिसके बाद युवती की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल...

कानपुर: यूपी के कानपुर में पुलिस कांस्टेबल की रोज-रोज की छेड़खानी से आहत युवती ने जहर खा लिया। जिसके बाद युवती की तबीयत बिगड़ गई। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं, पीड़िता की बहन का आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाला पुलिस कांस्टेबल उसकी बहन के साथ आए दिन छेड़खानी करता था, जिससे परेशान होकर युवती ने जहर खा लिया। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला? 
मामला कानपुर के कोतवाली बाबूपुरवा बगाही क्षेत्र का है। पीड़िता की बहन के मुताबिक, उनके पिता मजदूरी करते हैं, जो कि दिन के समय घर पर नहीं रहते हैं। बड़ी बहन की शादी हो गई है, तो वह अपने ससुराल में रहती है। दिन के समय पीड़िता घर पर अकेली रहती है। इसी का फायदा उठाकर कांस्टेबल अंकित और उसके दोनों भाई अमन और काकू युवती के साथ छेड़खानी करते हैं। इतना ही नहीं, वे तीनों, युवती के साथ गलत हरकत करने की कोशिश करते हैं।

युवती के साथ छेड़खानी कर परेशानी करता था अंकित  
युवती की बहन ने आगे बताया कि साथ ही रेप करने की धमकी भी देते थे। इस बात से पीड़िता बेहद परेशान थी। यह सारी बात पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को बताई थी। बड़ी बहन के मुताबिक, मोहल्ले का रहने वाला अंकित खुद को पुलिस में बताता है। उसके दोनों भाई आए दिन युवती के साथ छेड़खानी कर परेशानी करते थे। जब उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में करनी चाही तो वहां तैनात दारोगा ने उन्हें ही धमका दिया। यहां से परेशान होकर जब वह कानपुर कमिश्नर के पास शिकायत करने पहुंची तो यहां भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। जिससे परेशान होकर युवती ने जहर खा लिया। पीड़िता का एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। 

क्या कहती है पुलिस? 
इस मामले में बाबूपुरवा के थाना प्रभारी अमर नाथ ने बताया कि युवती की ओर से दी गई शिकायत पर सिपाही और उसके दोनों भाइयों पर छेड़छाड़ की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस दौरान पुलिस आयुक्त अंकित शर्मा ने बताया कि युवती एक मकान में किराए पर पिछले कई सालों से रह रही है। मकान मालिक युवती से मकान खाली करने को कह रहा है। इसी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!