गठबंधन को जीरो और भाजपा को बनाना है हीरो: डॉ संजय निषाद बोले- ‘निषादों का सम्मान सिर्फ भाजपा में सुरक्षित’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 19 May, 2024 04:39 PM

the alliance has to be made zero and bjp the hero dr sanjay nishad said

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा की भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें निषादों को सम्मान मिला है। जब लोग निषादों को अपशब्द का प्रयोग कर उन्हें केवट-मल्लाह बुलाते थे तो भाजपा ने ही उनकी बिरादरी के एक बेटे को अपने...

Sultanpur News: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा की भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें निषादों को सम्मान मिला है। जब लोग निषादों को अपशब्द का प्रयोग कर उन्हें केवट-मल्लाह बुलाते थे तो भाजपा ने ही उनकी बिरादरी के एक बेटे को अपने बराबर बैठाने का काम किया। जिसके चलते आज मैं सरकार में कैबिनेट मंत्री हूं। अब सम्मान से निषाद जी कह कर बुलाया जाता है। सम्मान पाना है तो भाजपा को जिताना है। जिस तरीके से भगवान राम को निषादों ने पार लगाया था उसी तरीके से हमें इस बार भी यहां की सांसद रह चुकी मेनका गांधी को फिर से सांसद बनना है। हमें संकल्प लेना होगा कि जिस तरीके से पूर्व में हम लोगों ने सपा-बसपा व कांग्रेस को बटन दबाकर हीरो बनाया था अब उन्हें जीरो बनाकर भाजपा वाली बटन को दबाकर अब इसे हीरो बनना है। क्योंकि निषादों का सम्मान सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही करना जानती है। जाति-पाति न देखकर विकास करने वाले को वोट देकर जिले का विकास करना होगा। पूर्व में भी मेनका गांधी ने लगातार क्षेत्र में रहकर सभी गरीबों और असहायों की मदद की है। वह एक मां के रूप में जिले में रहती हैं और मां कभी भी अपने बच्चों को अकेला नहीं छोड़ती। उन्होंने मंच से उमड़े जनसैलाब को यह संकल्प दिलाया कि वह भाजपा को वोट देकर एक बार फिर से मेनका गांधी को अपना सांसद चुने।
PunjabKesari
सुल्तानपुर के पांडे बाबा बाजार में शनिवार को तपती धूप में भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि 40 प्रतिशत से ऊपर की आबादी वाले निषाद गांव में हम 42-42 लाख रुपए के मैरिज हाल बनाएंगे। जिसमें गरीबों की बेटे बेटियों की शादी होगी। उसमें हम कोचिंग सेंटर 4-6 कंप्यूटर और लाइब्रेरी भी बनाएंगे। गरीब का बेटा-बेटी भी पढ़ लिखकर डॉक्टर, इंजीनियर, आईएएस, आईपीएस बनेगा। निषाद पार्टी गरीबों के विकास के लिए मोदी के साथ है। मोदी जी ने मत से मंत्रालय बनाया है जिसमें साढ़े 41 हजार करोड़ का बजट रखा है। अब हम निषाद समाज की 5 लाख रुपए तक के इलाज की गारंटी लेते हैं। अपने भविष्य जमीन-जायदाद पर कब्जा कायम रखना हो तो साइकिल वालों को अपने गांव में घुसने मत देना। भगवान राम के मंदिर में निषाद राज की मूर्ति भी लग रही है। निषाद राज के किले पर 56 फीट की मूर्ति लग गई है और सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है। 
PunjabKesari
सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा जब मेरा बेटा वरुण यहां था तब उसका रिश्ता आपके साथ बहुत नजदीक था। मैंने भी वही दिल का अटूट रिश्ता बनाया है। आपको अपनी जिंदगी बेहतर बनाने वालों को चुनना होगा। मैंने गरीबों के लिए इलेक्शन बाद एक लाख मकान और लाने का वादा किया है। हर गरीब को आशियाना देने की मैंने गारंटी दी है। इस इलेक्शन में सभी को एकजुट होकर सुल्तानपुर की तरक्की के लिए वोट देने का संकल्प लेना होगा। समाज कल्याण मंत्री असीम अरूण ने सपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी ने चुन-चुनकर गुंडे माफिया को अपनी पार्टी में रखा। सपा ने माफिया की नर्सरी के रुप में काम किया। सीएम योगी ने आकर कीटनाशक दवा छिड़की है। उत्तर प्रदेश पुलिस को ताकत दी है। आज उत्तर प्रदेश में माफियागर्दी खत्म हो चुकी है। उन्होंने कहा गरीबों के लिए इस सरकार में कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। जिसका लाभ भी निषाद परिवारों व गरीबों को मिल रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!