फांसी से लटका मिला किशोरी का शव, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Harman Kaur,Updated: 02 Jun, 2024 04:31 PM

teenager took a scary step

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के थाना पयागपुर क्षेत्र में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी का शव फंदे से लटकता मिला.....

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के थाना पयागपुर क्षेत्र में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी का शव फंदे से लटकता मिला। आज सुबह परिवार के लोगों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतिका के माता-पिता से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों के अनुसार, थाना पयागपुर क्षेत्र के ग्राम अमीनपुर सचौली निवासी संध्या (17) शनिवार शाम को खाना खाने के बाद छत पर बने कमरे में सोने चली गई। परिवार के लोगों का कहना है कि जब रविवार सुबह लोग नीचे से ऊपर पहुंचे तो देखा कि संध्या ने अपने दुपट्टे से फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया है। परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।
PunjabKesari
पयागपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतका का मोबाइल गायब है। उसकी तलाश में पुलिस लग गई है। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है। थानाध्यक्ष पयागपुर कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक बालिका का पंचनामा कर शव कब्जे में ले लिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

ये भी पढ़ें.....
झांसी: कुएं में गिरे 4 लोग, 2 की दर्दनाक मौत...सबमर्सिबल पंप लगाते समय हुआ हादसा 

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक कुएं में सबमर्सिबल पंप लगाते समय 4 लोग कुएं में गिर गए। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत कर लोगों को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!