होटल के कमरे में मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव; फंदे से लटका हुआ था युवक, बेड पर पड़ी थी युवती की लाश

Edited By Pooja Gill,Updated: 21 Jun, 2024 02:13 PM

bodies of lover and girlfriend found in hotel room

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में गुरुवार की देर रात को एक युवक और युवती के शव मिले। युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला था...

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में गुरुवार की देर रात को एक युवक और युवती के शव मिले। युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला था और युवती का शव बेड पर पड़ा मिला था। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवती की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई और शिवम ने फंदे पर लटक कर जान दी है। हादसे की जानकारी होने पर घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गया। मामले की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

युवक ने फंदे से लटककर दी जान
बता दें कि संभल कोतवाली क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल में यह घटना हुई। पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात संभल कोतवाली क्षेत्र के एक होटल के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी की होटल के कमरे में एक युवक और एक युवती संदिग्ध अवस्था में मृत पड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि शिवम (22) ने पंखे से फांसी लगा ली, जबकि स्वीटी (23) की मृत्यु कुछ जहरीली चीज खाने की वजह से हुई।

जानिए क्या कहती है पुलिस
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है। लड़की संभल के हयात नगर थाना क्षेत्र की थी, जबकि लड़का दिल्ली का रहने वाला था। वहीं, होटल के मैनेजर अमित ने बताया कि गुरुवार की सुबह युवक और युवती ने कमरा लिया था। दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी। दोनों को रात को 11ः15 बजे कमरा खाली करना था। मैनेजर ने बताया कि रात को करीब पौने दस बजे वह दोनों से यह पूछने गया था कि वो कब तक कमरा खाली कर देंगे। बेल बजाने और आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो उसने सीढ़ी लगाकर अंदर झांका तो युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और युवक शव फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!