Firozabad News: पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर दूर बने पार्क में युवती का पेड़ से लटकता मिला शव, देखते ही लोगों के उड़े होश

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Jun, 2024 06:15 PM

firozabad news the body of a girl was found hanging from a tree in a park

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर में आज तड़के एक युवती का शव पार्क में लगे पेड़ से लटका मिला।  स्थानीय लोगों ने देखा तो खबर समूचे इलाके में आग की तरह फैल गई। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को...

Firozabad News, (अरशद अली): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर में आज तड़के एक युवती का शव पार्क में लगे पेड़ से लटका मिला।  स्थानीय लोगों ने देखा तो खबर समूचे इलाके में आग की तरह फैल गई। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना का लाइव सीसीटीवी  वीडिओ सामने आया है।
PunjabKesari
मामला फ़िरोज़ाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र से महज दों सौ मीटर पास बने दीनदयाल उपाध्याय पार्क का है। जहाँ एक अंजान युवती का शव पेड़ से लटकता मिला। जिसे स्थानीय लोग देखकर सहम गए और आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंची जाँच पड़ताल में जुट गयी है।
PunjabKesari
एसपी सिटी सर्वेश कुमार ने बताया कि आज 112 नंबर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना लाइन पर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में फिर से एक युवती ने फांसी लगा ली है। इस सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया। जिनके द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई। शव की शिनाख्त के लिए प्रयास किया गया। शव की शिनाख्त हो गई है वह लड़की लेवर कॉलोनी की रहने वाली है।
PunjabKesari
इसके उपरांत वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को देखा गया इसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा है रात्रि में करीब 3 बजे एक लड़की आते हुए दिखाई दे रही है, जो कि पेड़ पर चढ़ी है उसके बाद यह फांसी की घटना की गई है। परिजनों से वार्ता की जा रही है तथा शव का पंचायतनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!