यूपी STF की बड़ी सफलता: कई वारदातों में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Mar, 2019 08:43 AM

stf arrested prize badmash 50 thousand

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश वजीर हसन उर्फ अल्लन को शुक्रवार को लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश वजीर हसन उर्फ अल्लन को शुक्रवार को लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि आजमगढ़ के गम्भीरपुर थाने से वांछित 50000 रुपए का इनामी बदमाश वजीर हसन उर्फ अल्लन कार से गोमतीनगर इलाके में हुसड़िया चौराहे के पास,पुरानी सब्जी मण्डी आने वाला है। इस पर एसटीएफ की टीम ने बताए गए स्थान की घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद एक कार आई और मुखबिर की पुष्टि के बाद इनामी बदमाश वजीर हसन उर्फ अल्लन को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि बदमाश ने पूछताछ पर बताया कि उसकी हिस्ट्रीशीटर आजम कसाई से उसकी रंजिश चल रही थी और वह शूटरों के माध्यम से उसकी हत्या कराना चाहता था। उसने 12-10-2016 को शूटर उसके घर भी भेजे थे लेकिन वे पकड़े गए थे। इसका बदला लेने के लिए मैंने अपने भाई सगीर हसन भतीजे सुजा उर्फ मो. सादिक, बन्ने खान के साथ मिल कर आजम कसाई की 12-11-2016 को गोली मार कर हत्या की थी।

सिंह ने बताया कि आजम कसाई की हत्या के मामले में इसके खिलाफ गम्भीरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था और तभी से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था, जिसमें यह वांछित चल रहा है। यह बदमाश मुम्बई के भिवण्डी में 2010 में एक हत्या के अभियोग में जेल जा चुका है तथा जमानत पर छूटकर वापस आकर अपने गांव में आकर रहने लगा। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए पकड़े गए इनामी बदमाश वजीर हसन उर्फ अल्लन को गोमतीनगर थाने में दाखिल करा दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!