सपा की साइकिल रैली से राजधानी लखनऊ में लगा 10KM तक भीषण जाम, कड़ी धूप में फंसे लोग

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 05 Aug, 2021 06:53 PM

sp s cycle rally caused severe jam in the capital lucknow up to 10km

उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासत गर्माती जा रही है। जिसकी तैयारी में जुटी सभी दलों ने कमर कस ली है। वहीं जनेश्वर मिश्र

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासत गर्माती जा रही है। जिसकी तैयारी में जुटी सभी दलों ने कमर कस ली है। वहीं जनेश्वर मिश्र की जयंती पर आज 5 अगस्त को सपाध्यक्ष अखिलेश यादव की नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकालकर समाजवादी पार्टी ने आगाज भी कर दिया है। वहीं पार्टी की रैली की वजह से राजधानी लखनऊ की सड़कों पर 10KM तक भीषण जाम लग गया। कड़ी धूप में जहां लोगों की हालत खस्ती हो गई वहीं एंबुलेंस तक फंस गई।

बता दें कि रैली को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। पार्टी कार्यालय से सुबह 11 बजे भारी भीड़ के साथ के साथ रैली निकली। इसकी वजह से पूरा विक्रमादित्य मार्ग सपाइयों की भीड़ से पट गया और वहां तील रखने तक की जगह नहीं बची। रैली चौराहे पर पहुंची तो हालात और बदतर हो गए। चारों ओर उनकी गाड़ियां खड़ी हो गई और कार्यकर्ता बीच चौराहे करीब आधे घंटे तक नारेबाजी करते रहे। ट्रैफिक पुलिस दूर खड़ी उनके हटने का इंतजार करती रही और बालू अड्डा, अंबेडकर पार्क रोड और गोमतीनगर के ज्यादातर इलाके की सड़कों पर ट्रैफिक रुक गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!