पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर बेटे ने किया सुसाइड, मरने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखे यह आखिरी शब्द

Edited By Harman Kaur,Updated: 21 Jan, 2023 01:24 PM

son committed suicide by shooting with his father s license gun

उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) जिले में एक निजी बैंक के रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) अजय ने पिता की बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली....

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) जिले में एक निजी बैंक के रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) अजय ने पिता की बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं, घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पिता की लाइसेंसी बंदूक से बेटे ने किया सुसाइड
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के त्रिवेणी तृतीय इलाके की है। जहां देर रात निजी बैंक के रिकवरी एजेंट अजय कुमार सिंह (24) ने पिता की लाइसेंसी बंदूक (डबल बैरल) से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं, जब परिवार वालों को इस घटना का पता चला तो उनका दिल दहल गया। आनन-फानन में परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर बैंक अफसरों व कर्मचारियों पर आत्महत्या दुष्प्रेरण की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...शादी के एक हफ्ते पहले घर में छाया मातम, लखनऊ CM आवास पर तैनात PAC जवान की गोली लगने से मौत

'दफ्तर के तनाव में मेरा बेटा जिंदगी हार गया'
मृतक अजय के पिता जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 'गुरुवार रात करीब 11 बजे अजय कमरे में चला गया था। इसके करीब एक घंटे बाद कमरे से गोली चलने की आवाज आई। जब हम सब कमरे में पहुंचे तो अजय का खून से लथपथ पड़ा शव देख मेरा दिल दहल गया। आनन-फानन उसे ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया'।

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया कि उनका बेटा कोटक महिंद्रा बैंक की सप्रू मार्ग शाखा में रिकवरी एजेंट था। वह काम को लेकर काफी दिनों से परेशान था। हालांकि उसने कहा था कि सब ठीक हो जाएगा। गुरुवार को भी ऑफिस से लौटने के बाद किसी से बिना कोई बात किए वह सोने के लिए कमरे में चला गया था। जिसके बाद उसने खुद को गोली मार ली। जितेंद्र ने कहा कि दफ्तर के तनाव में मेरा बेटा जिंदगी हार गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Auraiya News: कच्ची दीवार गिरने से एक परिवार के 3 सदस्यों की मौत, बच्चों की हालत नाजुक

'आई एम लूजर...आई फिनिश्ड माई सेल्फ'
बता दें कि अजय काफी समय से परेशान था जिसका पता पुलिस को अजय के व्हाट्सएप से लगा है। दरअसल मरने से कुछ समय पहले ही अजय ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था ...आई एम लूजर...आई फिनिश्ड माई सेल्फ...। इसके कुछ दिन पहले भी अजय ने एक ऐसा ही स्टेटस लगाया था....कल हो न हो..। इससे स्पष्ट है कि वह मानसिक तनाव में था और खुदकुशी की वजह भी यही है। वहीं, अब पुलिस तनाव की वजह तलाशने में जुट गई है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!