साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को Shafiqur Rahman Barq की नसीहत, माहौल खराब करने की न करें कोशिश

Edited By Ramkesh,Updated: 29 Dec, 2022 06:18 PM

shafiqur rahman barq s advice to bjp mp sadhvi pragya thakur don

Shafiqur Rahman Barq अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कड़ी नसीहत दी है उन्होंने कहा कि साध्वी का चाकू की धार तेज रखने वाला बयान ठीक नहीं है इस...

संभल: Shafiqur Rahman Barq अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कड़ी नसीहत दी है उन्होंने कहा कि साध्वी का चाकू की धार तेज रखने वाला बयान ठीक नहीं है इस तरह के बयान देकर वह माहौल खराब करने की कोशिश ना करें। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान देकर हालात बिगाड़ने की कोशिश ना की जाए ।  सपा सांसद ने कहा कि सभी धर्मों के लोग इंसान हैं और सभी के साथ इंसानियत का सलूक किया जाए। दरअसल, भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि हिंदुओं को अपने घरों में हथियार रखना चाहिए और कुछ नहीं तो कम से कम सब्जी काटने वाले चाकू की धार तेज कर उसका इस्तेमाल करें।

 PunjabKesari

कांग्रेस कार्यकर्ता ने दर्ज कराई FIR
साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया। भोपाल सांसद पर कर्नाटक के शिवमोगा में दिए बयान के खिलाफ एफआईआर हुई है जिसमें उन्होंने कहा था कि अपने घर में हथियार रखो, कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखो, पता नहीं कब-कैसा मौका आ जाए...। साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ शिवमोगा के कांग्रेस कार्यकर्ता ने FIR दर्ज कराई है।

PunjabKesari

भड़काऊ भाषण देने का आरोप
शिवमोगा जिला कांग्रेस कमेटी के एचएस सुंदरेश ने सांसद प्रज्ञा पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाए हैं। उन्होंने 28 दिसंबर को कोटे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने सांसद के खिलाफ धर्म, जाति के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना जैसे गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश का कहना है कि पुलिस नजरअंदाज करती है, तो हम इस मामले को कोर्ट में ले जाएंगे।

गौरतलब है कि  सांसद ने 25 दिसंबर को कर्नाटक के शिवमोगा में आयोजित हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र वार्षिक सम्मेलन में यह बयान दिया था। भोपाल सांसद ने कहा था- लव जिहाद में शामिल लोगों को उसी तरह से जवाब दें। अपनी लड़कियों को सुरक्षित रखो, अपनी लड़कियों को संस्कारित करो। अपने घर में हथियार रखो, कुछ नहीं तो सब्जी काटने वाला चाकू जरा तेज रखो... स्पष्ट बोल रही हूं। उन्होंने चाकू से हमारी हर्षा को गोदा। उन्होंने चाकू से हमारे हिंदू वीरों, बजरंग दल, भाजपा, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गोदा है, काटा है। हम भी सब्जी काटने वाला चाकू तेज रखें। पता नहीं कब कैसा मौका आए। जब हमारी सब्जी अच्छे से कटेगी, तो निश्चित रूप से मुंह और सिर भी अच्छे से कटेंगे।

ये भी पढ़ें OBC Reservation पर अगर सरकार की नीयत साफ है तो सदन बुलाकर अपना पक्ष रखे: अखिलेश
लखनऊ: OBC reservation उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दलित एवं अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) विरोधी करार देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को नगर निकाय चुनाव में ओबीसी को आरक्षण के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की। अखिलेश ने कहा कि अगर सरकार की नीयत साफ है तो वह सदन बुलाकर अपना पक्ष रखे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!