'मुझे बचा लें… घरवाले जबरन करा रहे शादी' जीनत से ज्योति बनी युवती ने Video वायरल कर लगाई गुहार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Feb, 2023 03:27 PM

save me the family members are forcibly getting me married

कहते हैं कि सच्चे प्यार के आगे मजहब बेड़ियां भी कमजोर पड़ जाती हैं। इसकी ताजा उदाहरण बरेली में देखने को मिली है। हिंदू धर्म में आस्था रखने वाली जीनत ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू लड़के से कुछ दिनों...

बरेली: कहते हैं कि सच्चे प्यार के आगे मजहब की मजबूत बेड़ियां भी कमजोर पड़ जाती हैं। इसकी ताजा उदाहरण बरेली में देखने को मिली है। जहां हिंदू धर्म में आस्था रखने वाली जीनत ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू लड़के से कुछ दिनों पहले शादी कर ली थी, लेकिन, यह बात जीनत के परिवार वालों को नागवार गुजरी और उन्होंने लड़की को बंधक बनाकर उसके अपने ही समुदाय में दूसरी जगह शादी तय कर दी। इसके बाद लड़की ने वीडियो वायरल कर अपने घर वालों के चंगुल से छुड़ाने की मदद की गुहार लगाई है।
PunjabKesari
बता दें कि कुछ समय पहले जीनत ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम ज्योति रख लिया था और सचिन शर्मा के साथ शादी कर ली थी। जीनत पहले मुस्लिम धर्म को मानती थी। जीनत के घरवालों ने कैंट थाने में लड़के के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया था। इस मामले में पुलिस ने लड़की को बरामद कर घरवालों को सुपुर्द कर दिया था। जिसके बाद घरवालों ने जीनत की शादी अपने ही समुदाय के किसी अन्य लड़के से तय कर दी। जीनत को घर में बंधक बनाकर रखा गया। जीनत ने किसी तरह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
PunjabKesari
वायरल वीडियो जरिए जीनत ने गुहार लगाते हुए कहा कि मेरे घरवाले मेरी मर्जी के बगैर दूसरी जगह शादी करना चाहते हैं, कृपया मेरी यह वीडियो पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों तक पहुंचाई जाए। जिसके बाद इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के नेता पंडित केके शंखधार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और पुलिस ने लड़की को उसके परिवार वालों के चंगुल से मुक्त कराकर सीडब्ल्यूसी में पेश किया, जिसके बाद सीडब्ल्यूसी ने लड़की को अनाथ आश्रम भेज दिया है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!