घरेलू कलह के चलते शख्स ने दी जान, फंदे से लटक कर की आत्महत्या...पत्नी के साथ चल रहा था विवाद

Edited By Harman Kaur,Updated: 25 Feb, 2024 06:42 PM

saharanpur there was a dispute going on with his wife and

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के सरसावा थाना क्षेत्र में गृह क्लेश के चलते एक व्यक्ति ने अपनी दुकान में फंदे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली......

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के सरसावा थाना क्षेत्र में गृह क्लेश के चलते एक व्यक्ति ने अपनी दुकान में फंदे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि दीपक जैन (45) नाम के व्यक्ति ने अंबाला रोड स्थित वीर सेवा मंदिर के निकट टेलीविजन और कंप्यूटर की अपनी दुकान के अंदर शनिवार को फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सरसावा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जैन ने बताया कि मृतक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसकी पत्नी अपने मायके मे ही रह रही थी। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
- Auraiya: गैस गीजर में बनी जहरीली गैस से नवविवाहिता की मौत, 14 फरवरी को हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र की चौकी व गांव कंचौसी में रविवार की सुबह नहाते समय बाथरूम में गैस गीजर से बनी जहरीली गैस के कारण नवविवाहिता की मौत हो गई। युवती की हाल ही में 14 फरवरी को शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें.....
'ससुराल वाले मटन और शराब पीकर मारते हैं', BJP विधायक पिता से बगावत करने वाली बेटी का आरोप

यूपी के बरेली में BJP के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, 2019 में भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर, पिता से बगावत कर के अपने घर के ड्राइवर से ही शादी रचा ली थी। फिलहाल उनका एक और नया वीडियो सामने आया जिसमें वह अपने ससुराल वालो के खिलाफ कह रही हैं कि वहां पर मटन और शराब पीकर उनके साथ मारपीट की जाती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!