'ससुराल वाले मटन और शराब पीकर मारते हैं', BJP विधायक पिता से बगावत करने वाली बेटी का आरोप

Edited By Imran,Updated: 25 Feb, 2024 05:51 PM

bjp mla accused of daughter rebelling against her father

यूपी के बरेली में BJP के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, 2019 में भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर, पिता से बगावत कर के अपने घर के ड्राइवर से...

Shakshi Mishra News: यूपी के बरेली में BJP के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, 2019 में भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर, पिता से बगावत कर के अपने घर के ड्राइवर से ही शादी रचा ली थी। फिलहाल उनका एक और नया वीडियो सामने आया जिसमें वह अपने ससुराल वालो के खिलाफ कह रही हैं कि वहां पर मटन और शराब पीकर उनके साथ मारपीट की जाती है। 

PunjabKesari

BJP के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने कहा है कि पति को छोड़कर उनके सुसराल के सभी लोग एक तरफ थे और उनके साथ मारपीट करते थे।  उनका कहना है कि ससुराला वाले कहते हैं कि जो तुम्हारा है वह तुम दहेज में लेकर आओ। पिते के चाचा भाई सब लोग शराब पीकर उनके साथ मारपीट करते हैं। 

PunjabKesari

'दहेज के लिए मेंटली डिस्टर्ब किया जाता है'

वहीं, दो दिन पहले ही साक्षी मिश्रा ने ससुराल वालों से परेशान होकर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचकर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में साक्षी मिश्रा ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं और मारपीट भी करते हैं। ससुराल में रोज-रोज दहेज के लिए ताने मारकर उसे मेंटली डिस्टर्ब किया जा रहा है।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, साक्षी ने अपने ससुरालवालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की है उनका कहना है कि ससुरालवाले दहेज की मांग करते हैं और उन्हें प्रताड़ित करते हैं। इस मामले को लेकर उन्होंने SSP ऑफिस में जाकर शिकायत भी की है। अपने शिकायत की कॉपी में उन्होंने ससुरालवालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है। इतना ही नहीं अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत करने के लिए अपने पति अजितेश को भी साथ लेकर गई थी। उन्होंने शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई। SSP ने उस मामले में पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

साक्षी का ससुराल वालो पर आरोप

साक्षी का आरोप है कि उसके ससुर, सौतेली सास, ननद, जेठानी, दादी सास दहेज में कार और 10 लाख रुपये की मांग करते हैं। साक्षी का कहना है कि ससुराल वाले कहते हैं कि हमने सोचा था कि विधायक की बेटी है तो आगे चलकर मोटा दहेज मिलेगा। जब दहेज नहीं मिला तो ससुराल वाले उसे घर से निकालने की कोशिश करने लगे और उसे तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं। दरअसल, पिता के खिलाफ जाकर अंतरजातीय प्रेम विवाह करने की वजह से साक्षी के पिता उससे नाराज थे। साक्षी के अनुसार ससुरालवालों को उम्मीद थी कि वक्त के साथ साक्षी और उसके पिता के संबंध सुधर जाएंगे और उन्हें मनचाहा दहेज मिलेगा। लेकिन समय बीतने के बाद भी जब उन्हें धन-संपत्ति मिलती नजर नहीं आई तो उन्होंने साक्षी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।


चाचा और जेठ ने दारू पीकर की बदसलूकी 

साक्षी मिश्रा ने अपने शिकायत पत्र में बताया कि उसके बच्चे के जन्म पर उसके ससुरालवालों ने उसे (बच्चे को) नाजायज बताया था। उसने अपने जेठ पर भी गलत नीयत रखने का आरोप लगाया है। साक्षी का कहना है कि उसके पति की गैरमौजूदगी में अजितेश के चाचा और बड़े भाई ने दारू पीकर उसके साथ बदसलूकी की। इस पूरे मामले पर अजितेश ने कहा, "हमें कई तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। कभी बिजली का तार कटवा देना, आए दिन कोई न कोई आरोप लगाना। 18 फरवरी को मेरी गैरमौजूदगी में मेरी पत्नी साक्षी के साथ जो भी हरकत की, वो बर्दाश्त से बाहर थी। इसलिए हमने शिकायत दर्ज कराई है।"

जानिए कौन हैं राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल? 
आपको बता दें कि साक्षी भरतौल के पिता पप्पू भरतौल बीजेपी के नेता हैं। वह 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर बिथरी-चैनपुर से विधायक चुने गए थे। हालांकि, 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था। उनकी जगह डॉ. राघवेंद्र शर्मा को चुनाव लड़ाया गया था।

PunjabKesari

उस वक्त बेटी के लव मैरिज करने की वजह से उनकी समाज में काफी किरकिरी हुई थी। इसके साथ ही उनके छवि को काफी नुकसान हुआ था, जो उनके राजनीतिक करियर में भी बाधक बन गया। टिकट कटने के बाद पप्‍पू भरतौल ने फेसबुक पर भावुक पोस्‍ट किया था।उन्होंने लिखा था- "रामराज्‍य में जनक हार गया"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!