देवबंद में RSS ने की बैठक: श्रीराम जन्मभूमि के निधि संग्रह अभियान को सफल बनाने का आवाह्न

Edited By Umakant yadav,Updated: 11 Jan, 2021 04:18 PM

rss meeting in deoband discussion on fund structure for shri ram janmabhoomi

अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह अभियान को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की आयोजित हुई बैठक में दिशा-निर्देश दिए गए। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड देवबंद की बैठक सरस्वती शिशु विद्या मंदिर...

देवबंद: अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह अभियान को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की आयोजित हुई बैठक में दिशा-निर्देश दिए गए। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड देवबंद की बैठक सरस्वती शिशु विद्या मंदिर रेलवे रोड में आज हुई। बैठक में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर निर्माण को भव्य एवं सुंदर बनाने के लिए 15 जनवरी से 31 जनवरी तक चलने वाले निधि संग्रह अभियान को सफल बनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक भूपेंद्र जी ने कहा महाअभियान को सभी कार्यकर्ता टोली बनाकर आपसी भेदभाव को मिटाकर समरसता का भाव मन में लेकर समाज में प्रत्येक घरों, गांव-गांव, नगरों में जाकर प्रत्येक हिंदू परिवार का सहयोग प्राप्त करें। प्रत्येक कार्यकर्ता तन-मन-धन से सहयोग करें। इस दौरान जिला शारीरिक शिक्षण प्रमुख मनीष जी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक का संचालन खंड कारवां पुनीत ने किया। अखंड संचालक राकेश ने श्रीराम मंदिर निर्माण का संकल्प दिलाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!