चुनाव जीतने के लिए पैसे व शराब बांट रहे थे RLD कार्यकर्ता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Prashant Tiwari, Updated: 04 Dec, 2022 04:29 PM

rld workers were distributing money and liquor to win elections

जिले के खतौली विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। क्या नेता क्या कार्यकर्ता सभी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है।

मुजफ्फरनगर (अमित कालियान) : जिले के खतौली विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। क्या नेता क्या कार्यकर्ता सभी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है। लोगों का वोट हासिल करने के लिए नेता पैसे व शराब भी बांट रहे है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर से आया है। जहां RLD के कार्यकर्ताओं ने मदन कौशिक को जिताने के लिए मतदाताओं को शराब व पैसे बांट रहे थे। तभी वहां पुलिस आ गई और उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

₹51 हजार नगद बरामद
मुजफ्फरपुर पुलिस ने रविवार को RLD के 5 कार्यकर्ताओं को अपने प्रत्याशी को वोट देने के लिए मतदाताओं को पैसे और शराब बांट रहे थे। तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची खतौली कोतवाली पुलिस ने कार्यकर्ताओं से 51 हजार रुपए नगद, लाखों रुपए का पैसे बांटने का लेखा-जोखा, और शराब जब्त कर उन्हें जेल भेज दिया।

BJP और RLD में है लड़ाई  
खतौली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा और सपा-रालोद गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है। मुजफ्फरनगर दंगे से जुड़े केस में सजा होने के बाद विक्रम सैनी की सदस्यता रद्द हो गई थी। जिसके बाद खतौली सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। बीजेपी ने विक्रम सिंह सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी को मैदान में उतारा है। बीजेपी एक बार फिर खतौली सीट पर जीत का दावा कर रही है। कांग्रेस व बसपा के प्रत्याशी मैदान में न होने से रालोद और बीजेपी में सीधी टक्कर है। बता दें कि खतौली में 3.16 लाख मतदाता हैं।













 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!