कुत्तों को पकड़ने पहुंची जिला अस्पताल में नगरपालिका टीम, एक भी कुत्ता नहीं आया हाथ

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Jul, 2019 12:59 PM

reached catching dogs district municipality team in hospital

डीएम के निर्देश पर शुक्रवार को नगरपालिका के कर्मचारी जिला अस्पताल में कुत्ते पकड़ने पहुंचे। कर्मचारियों के हाथों में डंडे देखते ही आवारा कुत्तों ने भागना शुरू कर दिया। जिला अस्पताल परिसर में घंटे भर तक पालिका के कर्मचारी इधर-उधर दौड़ते रहे, लेकिन....

बुलन्दशहर: डीएम के निर्देश पर शुक्रवार को नगरपालिका के कर्मचारी जिला अस्पताल में कुत्ते पकड़ने पहुंचे। कर्मचारियों के हाथों में डंडे देखते ही आवारा कुत्तों ने भागना शुरू कर दिया। जिला अस्पताल परिसर में घंटे भर तक पालिका के कर्मचारी इधर-उधर दौड़ते रहे, लेकिन एक भी कुत्ता पकड़ नहीं सके।

आवारा कुत्तों की आरामगृह बन चुके हैं जिला अस्पताल
जिला अस्पताल में कुत्तों का आतंक इस कदर है कि यहां आने वाले मरीज ही नहीं अस्पताल के कर्मचारी भी घबराते हैं। कुपोषण वार्ड के बाहर आवारा कुत्तों ने 4 साल की बच्ची को नोचा तो अस्पताल सुर्खियों में आ गया। डीएम ने अधिकारियों से जबाब तलब किया तो पालिका की टीम कुत्ते पकड़ने के लिए जिला अस्पताल में लाठी-डंडे लेकर पहुंची।

कर्मचारियों के हाथों में लाठी-डंडों को देख कुत्तों ने भागना शुरू कर दिया और करीब एक घंटे तक कर्मचारियों को कुत्तों को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्त करनी पड़ी लेकिन टीम एक भी कुत्ता नहीं पकड़ सकी। हालांकि कुत्तों के पीछे भाग रही नगर पालिका की टीम को देख कुछ लोगों ने इसे अपने मोबाइल में भी कैद किया तो किसी ने अपनी हंसी दिखाते हुए टीम पर तरह-तरह के व्यंग भी किए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!